बॉलीवुड के इन 6 भाइयों की ‘हां’ के बाद तय हुई सोनम-आनंद की शादी!

सोनम कपूर और आनंद आहूजा की वेडिंग टॉक ऑफ द टाउन बनी हुई है. आनंद के साथ लंबे समय तक रिलेशन में रहने के बाद वे 8 मई को सात फेरे लेंगी. आनंद को सोनम के परिवार वाले काफी पसंद करते हैं. साल 2015 में दिए गए एक इंटरव्यू कहा था कि में अनिल ने अपनी दोनों बेटियों सोनम और रिया को शादी से जुड़ी एक खास सलाह दी थी. अनिल ने कहा था कि अब चीजें काफी बदल चुकी है. शादी के बारे में तभी सोचना जब आपको इससे खुशी मिलेगी. इसलिए शादी मत करना कि शादी करनी है.

बॉलीवुड के इन  6 भाइयों की 'हां' के बाद तय हुई सोनम-आनंद की शादी!

वहीं सोनम ने एक इंटरव्यू के दौरान खुलासा किया था पापा अनिल शादी के कॉन्सेप्ट में विश्वास नहीं करते है. उन्हें लगता है कि यह ओल्ड फैशन कॉन्सेप्ट है. मेरे परिवार का हर पुरुष सदस्य शादी के खिलाफ है.  तो जो भी मुझसे शादी करेगा उन्हें मेरे पिता और 6 भाईयों से बात करनी होगी. बता दें एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने खुलासा किया था कि उन्हें अपने पिता अनिल कपूर जैसा पति नहीं चाहिए. इसके पीछे की वजह बताते हुए एक्ट्रेस ने कहा था, मैं अपने पिता जैसी ड्रीमी हूं और बिल्कुल भी प्रैक्टिकल नहीं हूं. इसलिए मैं चाहती हूं कि मेरा पति ना ही मुझे प्यार करे बल्कि प्रैक्टिल भी हो.

बॉलीवुड का यह महान अभिनेता कर चुका है इन 3 अभिनेत्रियों से शादी, नाम जानकर यकीन नही होगा

उन्होंने आगे कहा था, मैं और पापा कभी-कभी बेहद बचकानी हरकतें करते हैं, हम दोनों का नेचर बहुत हद तक मिलता है. जिसकी वजह से मेरी मां काफी पेरशान भी रहती हैं. सोनम का कहना था कि मां मेरे लिए ऐसा पति चाहती हैं जो उनकी तरह शांत और प्रैक्टिल हो. उन्होंने ये बात अनिल कपूर को भी कही थी. जिससे कि वे सोनम के लिए लड़का ढूंढ़ते वक्त इस बात का ख्याल रखें. अनिल कपूर अपनी बेटी सोनम के संगीत में स्पेशल डांस परफॉर्मेंस देंगे. वो अपनी फिल्म ‘दिल धड़कने दो’ के गाने ‘गल्ला गुडिया’ और ‘माई नेम इज लखन’ पर डांस करेंगे.

Back to top button