इस खास मौके पर कैंसर से पीड़ित सोनाली ने लिखा बेहद इमोशनल पोस्ट

बॉलीवुड की डिग्गाक अदाकारा सोनाली बेंद्रे इन दिनों कैंसर से जूझ रही हैं और वो न्यूयॉर्क में कैंसर का इलाज करा रही हैं. सोनाली पिछले लंबे समय से मुंबई से दूर हैं. ऐसी स्थिती में सोनाली कई इवेंट जैसे बेटे का बर्थडे, गणेश चुतर्थी, द‍िवाली को अपने घर से दूर न्यूयॉर्क में सेलिब्रेट कर रही हैं. इस गंभीर बिमारी से जूझने के बाद भी सोनाली पूरी ह‍िम्मत के साथ ज‍िंदगी जी रही हैं.इस खास मौके पर कैंसर से पीड़ित सोनाली ने लिखा बेहद इमोशनल पोस्ट

रव‍िवार को सोनाली ने अपनी शादी की सालग‍िरह सेलिब्रेट की. इस दौरान सोनाली ने इंस्टाग्राम पर बेहद भावुक संदेश शेयर किया. सोनाली ने अपने पत‍ि गोल्डी बहल के लिए इस द‍िन को भावुक पोस्ट से और ज्यादा खास बना दिया. सोनाली ने अपने हर सफर को तस्वीरों में बयां किया. इस खास मौके पर सोनाली ने एक खास तस्वीर शेयर करते हुए स्पेशल मैसेज में कुछ ऐसा लिखा जिसे पढ़कर आप भी इमोशनल हो जाएंगे.

पहली तस्वीर में आप देख सकते हैं ये तस्वीर सोनाली-गोल्डी की शादी के द‍िन की है. लाल दुल्हन के जोड़े में सोनाली बेहद खबसूरत नजर आ रही है. इसके अलावा दूसरी तस्वीरों में सोनाली कैंसर से जंग लड़ते हुए नजर आ रही हैं और इन तस्वीरों में सोनाली ने गोल्डी संग ब‍िताए पलों को शेयर किया. आपको बता दें सोनाली ने साल 2002 में गोल्डी बहल संग शादी रचाई थी. सोनाली ने कैप्शन में लिखा हैं- “तुम मेरे रॉकस्टार हो. शादी का मतलब होता है एक-दूसरे के साथ हर मौके पर खड़े रहना. इस साल कैंसर की लड़ाई अकेले मेरी नहीं. ये पूरे पर‍िवार की है. मेरी ताकत बनने के लिए शुक्र‍िया. Happy anniversary Goldie!’ आपको बता दें सोनाली सोशल मीडिया के जरिए लगातार अपने फैंस के साथ जुडी रहती हैं.

Back to top button