सोनाक्षी की वजह से अक्षय काे हुआ इतने कराेड़ाें का नुकसान, सुनकर बॉलीवुड हुआ सन्न

बाॅलीवुड खिलाड़ी यानी अक्षय कुमार की फिल्म गाेल्ड आैर जाॅन अब्राहम की फिल्म सत्यमेव जयते ने फिलहाल ताे अपनी-अपनी फिल्माें का बजट ताे निकाल ही लिया है। इनके फैंस काे फिल्म बेहद पसंद भी आर्इ। रिलीज के दिन के अलावा दाेनाें फिल्माें ने वीकेंड पर ठीक-ठाक कारोबार किया था, लेकिन वीक डेज में दोनों ही फिल्मों की हालत काफी बुरी है। हालांकि दोनों ही फिल्में अपना बजट निकालने में कामयाब हो गई हैं।

‘गोल्ड’ और ‘सत्यमेव जयते’ फिल्मों की शुरुआत तो बॉक्स ऑफिस पर ठीक हुई थी लेकिन धीरे-धीरे इन फिल्मों की कमाई में भारी गिरावट देखी गई। इन दोनों ही फिल्मों के पास कारोबार के लिए बिल्कुल भी वक्त नहीं बचा है, जिसकी वजह नवाजुद्दीन की फिल्म ‘जीनियस’ है और सोनाक्षी की ‘हैप्पी फिर भाग जाएगी’ है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, रिलीज के 8वें दिन सत्यमेव जयते फिल्म ने 3 करोड़ का कारोबार किया है। इस फिल्म के पूरे हफ्ते के कारोबार पर नजर डालें तो ‘सत्यमेव जयते’ ने बुधवार को 20.52 करोड़, गुरुवार को 7.92 करोड़, शुक्रवार को 8 करोड़, शनिवार को करीब 7 करोड़, रविवार 9 करोड़, सोमवार को 3.5 करोड़ और मंगलवार को 3.75 करोड़ का कारोबार किया है। कुल मिलाकर यह फिल्म अब तक 62.69 करोड़ का कारोबार कर चुकी है। 

सेक्स सीन से पहले रात भर हीरो-हीरोइन अकेले में करते है ये कांड, फिर होते है शूटिंग के लिए तैयार

‘गोल्ड’ फिल्म की बात करें तो इसने पहले दिन 25.25 करोड़, दूसरे दिन 8 करोड़, तीसरे दिन 10 करोड़, शनिवार को करीब 12.3 करोड़, रविवार को 15.50 करोड़, सोमवार को 4 करोड़ और मंगलवार को 4.85 करोड़ का कारोबार किया है। यानी कि ‘गोल्ड’ फिल्म अब तक कुल 83.9 करोड़ का कारोबार कर चुकी है। 

Back to top button