महाभारत के कर्ण का बेटा कर रहा है बॉलीवुड पर राज, जाने कौन है वो?

- in मनोरंजन

उन पुराने दिनों को याद कीजिए जब हम बेसब्री से रविवार को महाभारत का इंतज़ार किया करते थे और पूरा घर ही सिनेमाहॉल की तरह खचाखच भरा होता था. महाभारत में कर्ण के किरदार में नज़र आने वाले एक्टर तो याद होंगे ही ना आपको? जी हाँ वही पंकज धीर. हम यहाँ महाभारत में कर्ण के किरदार निभाने वाले पंकज धीर की ही बात कर रहे हैं जिन्होंने अपनी शानदार एक्टिंग और दमदार आवाज से इस किरदार में चार चाँद लगा दिए थे.

बेहतरीन एक्टर पंकज धीर के सुपुत्र…
90 के दशक में महाभारत शो से अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुक पंकज धीरे ने धीरे-धीरे फिल्मों का रुख किया तो वहां भी लोगों को अपना मुरीद बना लिया. पंकज धीर के बारे में तो आप यकीनन ही कई बातें जानते होंगे लेकिन क्या आप ये जानते हैं कि अपने समय के बेहतरीन एक्टर पंकज धीर के सुपुत्र भी आज फिल्मों में धूम मचा रहे हैं. सिर्फ इतना ही नहीं हम आपको ये भी बता दें कि पंकज धीर के बेटे सिर्फ बॉलीवुड ही नहीं बल्कि साउथ फिल्मों में भी काफी सक्रीय हैं.

हम आपको ये भी बता देते हैं कि हाल ही में पंकज धीर के बेटे की एक फिल्म भी आई थी, बॉलीवुड फिल्म, जिसे बहुत सराहा गया था. सिर्फ फिल्म को ही नहीं बल्कि इसमें पंकज धीर के बेटे के किरदार को भी दर्शकों ने काफी सराहा था. अब आप सोच रहे होंगे कि ऐसा कौन सा एक्टर है जिसे हम पसंद तो करते हैं लेकिन हमें ये नहीं पता था कि वो दिग्गज एक्टर पंकज धीर के बेटे है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि हम यहाँ जिस एक्टर की बात कर रहे हैं वो कोई और नहीं बल्कि निकितन धीर हैं. जी हाँ वहीँ निकितन धीर जिन्हें आपने बाहुबली जैसी शानदार फिल्म में देखा है और उसमें निकितन के किरदार को बेहद सराहा भी है. निकितन फिल्मों के अलावा टीवी शोज़ में भी काफी सक्रीय हैं. निकितन धीर का जन्म 17 Mar 1987 मुंबई में हुआ था.

अधिक जानकारी के लिए देखें नीचे दी गई वीडियो. अगर किसी वजह से वीडियो न चले तो वीडियो देखने के लिए यहाँ क्लिक करें !

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

बेटे के लिए सोनाली बेंद्रे के पोस्ट से भावुक हुआ बॉलीवुड, कहा- तुम सुपरवुमेन हो

कैंसर जैसी गंभीर बीमारी से जूझ सोनाली बेंद्रे