जल्द बॉडीगार्ड शेरा के बेटे को बॉलीवुड में लॉन्च करेंगे सलमान

ऐसी खबरें हैं कि सुपरस्टार सलमान खान अपने बॉडीगार्ड शेरा के बेटे को बॉलीवुड में लॉन्च करने वाले हैं. अब तक सलमान इंडस्ट्री में कई चेहरों को लॉन्च कर चुके हैं और अब कहा जा रहा है कि अपने बहनोई आयुष शर्मा के बाद शेरा के बेटे टाइगर को लॉन्च करेंगे. सलमान खान ने इस बात का वादा शेरा से उनके बेटे के जन्म के वक्त ही किया था. शेरा के बेटे टाइगर से जब सलमान पहली बार मिले थे तो कहा था, ”ये हीरो बनेगा. मैं बनाउंगा.”

रिपोर्ट्स के मुताबिक शेरा ने सलमान की बात को उस समय गंभीरता से नहीं लिया. लेकिन जैसे-जैसे शेरा का बेटा बड़ा होता गया सलमान अपनी बातों को भूले नहीं और कई बार शेरा से बेटे के डेब्यू को लेकर बातें कीं.

अखबार डेक्कन क्रॉनिकल के सूत्रों के मुताबिक सलमान ने शेरा को आश्वस्त किया है कि ‘लवरात्रि’ फिल्म से आयुष शर्मा के बाद अब वो उनके बेटे को लॉन्च करेंगे.

कुछ समय पहले ही सलमान खान ने ज़हीर इकबाल को लॉन्च करने का ऐलान किया. जहीर किसी फिल्मी घराने से नहीं है, बल्कि उनके पिता और सलमान बचपन के दोस्त हैं. इससे पहले सलमान खान फिल्म हीरो से सूरज पंचोली और आथिया शेट्टी को लॉन्च कर चुके हैं.

कल रणवीर सिंह के जन्मदिन पर ये तोहफा देने वाली है दीपिका पादुकोण, सुनकर दंग रह जायेगे आप..

आपको बता दें कि सलमान खान जहां भी जाते हैं उनकी सुरक्षा की जिम्मेदारी शेरा की होती हैं. शेरा 20 साल से भी ज्यादा वक्त से सलमान के साथ हैं. देश के सबसे बड़े सुपरस्टार्स में से एक सलमान खान का बॉडीगार्ड होना आसान काम नहीं है क्योंकि सलमान जहां भी जाते हैं अक्सर उनके फैंस उन्हें घेर लेते हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक सलमान अपने इस बॉडीगार्ड को हर महीने 15 लाख रुपये सैलरी देते हैं. यानी शेरा साल में करीब 2 करोड़ रुपये के आस-पास कमाते हैं.

Back to top button