संपत्ति के लिए हैवान बना बेटा, पीट-पीटकर कर की बुजुर्ग मां की हत्या

नई दिल्ली। खजूरी खास इलाके में संपत्ति विवाद में एक युवक ने पीट-पीटकर बुजुर्ग मां की हत्या कर दी। मृतक की शिनाख्त शुक्ला देवी (65) के रूप में हुई है। पुलिस ने मंगलवार को पोस्टमार्टम के बाद शव दूसरे बेटे अजीत को सौंप दिया। साथ ही आरोपी अमित के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।संपत्ति के लिए हैवान बना बेटा, पीट-पीटकर कर की बुजुर्ग मां की हत्या

मां चाहती थी कि दोनों बेटे साथ रहें 

शुक्ला देवी परिवार के साथ गली नंबर-सात, दयालपुर में रहती थीं। अमित का पत्नी से विवाद चल रहा है और वह अपने दो बच्चों के साथ तिलक नगर में रहता है। वहीं, शुक्ला देवी अजीत के साथ रहती थीं। दयालपुर के 100 गज के मकान को लेकर मां के साथ अमित का झगड़ा होता रहता था। अमित बार-बार अपनी मां पर अलग मकान दिलाने का दबाव बनाता था, जबकि मां की इच्छा थी कि दोनों बेटे एक ही जगह रहें।

संपत्ति को लेकर हुआ झगड़ा 

शुक्रवार शाम अमित मां के पास आकर संपत्ति को लेकर फिर झगड़ने लगा। इसी दौरान मां के सिर व मुंह पर घूंसों से वार किया। अजीत ने मां को बचाने का प्रयास किया तो अमित ने उस पर भी हमला कर दिया। अमित के मौके से फरार होने के बाद अजीत ने मां को जीटीबी अस्पताल पहुंचाया, जहां इलाज के दौरान सोमवार को उनकी मौत हो गई। अस्पताल ने खजूरी खास थाना पुलिस को इसकी सूचना दी। पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी है।

Back to top button