कहीं बैलगाड़ी से तो कहीं कुछ ऐसे कलेक्ट्रेट पहुंचे कांग्रेसी, किया प्रदर्शन

  • जयपुर. पेट्रोल और डीजल की मूल्य वृद्धि के खिलाफ कांग्रेस का 33 जिला मुख्यालयों पर प्रदर्शन हुआ। कहीं कांग्रेसजन बैल गाड़ियों पर कलेक्ट्रेट पहुंचे तो कहीं नेता ऊंटों पर सवार होकर कलेक्टर को ज्ञापन देने पहुंचे। कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष सचिन पायलट अजमेर में साइकिल पर सवार होकर प्रदर्शन में शामिल हुए। जयपुर में जिला कांग्रेस कार्यालय से कलेक्ट्रेट पहुंचे और प्रदर्शन किया। यहां मनोज मुद्गल, विमल यादव, सुधीर पारीक सहित कई कांग्रेसजन शामिल हुए।
    कहीं बैलगाड़ी से तो कहीं कुछ ऐसे कलेक्ट्रेट पहुंचे कांग्रेसी, किया प्रदर्शन
    अजमेर शहर और देहात कांग्रेस के प्रदर्शन में पायलट ने कहा कि भाजपा ने चुनाव के समय महंगाई को मुद्दा बनाया था और सत्ता हासिल की थी। लेकिन सत्ता में आने के बाद महंगाई कम करने की बजाय बढ़ाई है। 2013 के मुकाबले अंतरराष्ट्रीय बाजार में तेल की कीमतें आधी रह जाने के बावजूद पेट्रोल और डीजल के दाम 100 प्रतिशत से ज्यादा टैक्स लगाकर रोज बढ़ाए जा रहे हैं।

    इसे भी देखें:- आश्रम से मिले इस वीडियो से हुआ बड़ा खुलासा, हनीप्रीत के साथ ये सब काम करता था राम रहीम

    कच्चे तेल का आयात औसतन 25 से 30 रुपए प्रति लीटर में किया जा रहा है, लेकिन बीजेपी सरकार के भारी टैक्स के कारण जनता को पेट्रोल पर 80 रुपए प्रति लीटर देने पड़ रहे हैं। मध्यमवर्गीय परिवार का जीना दूभर हो गया है। भाजपा सरकार की वादा खिलाफी के विरोध में कांग्रेस आमजन को राहत मिलने प्रदर्शन जारी रखेगी। एक्साइज ड्यूटी और वैट कम होने तक आंदोलन जारी रहेगा। 

    – इसके बाद सचिन जोधपुर पहुंचे और सरदारपुरा क्षेत्र के व्यापारी वासुदेव इसरानी की गत दिनों अपराधियों द्वारा गोली मार हत्या करने पर उनके परिजनों को ढांढस बंधाया।
Back to top button