कभी साइकिल से बांटता था अखबार, लक्ष्मी की ओरिजनल फिल्म में किया किन्नर का रोल…

अक्षय कुमार की फिल्म लक्ष्मी 9 नवंबर को डिज्नी हॉटस्टार पर रिलीज होने जा रही है. इस फिल्म में पहली बार अक्षय कुमार ट्रांसजेंडर के रोल में दिखेंगे. मूवी रिलीज से पहले ही अक्षय अपने रोल के लिए काफी तारीफ बटोर रहे हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं लक्ष्मी तमिल फिल्म कंचना की रीमेक है और इस ओरिजनल फिल्म में किन्नर का रोल किस एक्टर ने प्ले किया था? कंचना में किन्नर की भूमिका जाने माने एक्टर शरद कुमार ने निभाई थी.

कौन हैं एक्टर शरद कुमार?
शरद कुमार का पूरा नाम रामानाथन शरद कुमार है. वे एक्टर होने के साथ राजनेता भी हैं. उन्होंने 130 से ज्यादा तमिल, मलयालम, तेलुगू और कन्नड़ मूवीज में काम किया है. 1986 में उन्होंने अपना एक्टिंग करियर तेलुगू फिल्म से शुरू किया था. शुरुआत वे निगेटिव रोल्स में दिखे. बाद में सपोर्टिंग रोल्स में नजर आने लगे. उन्हें तमिल सिनेमा का सुप्रीम स्टार भी कहा जाता है. कंचना में किन्नर के रोल में शरद ने उम्दा एक्टिंग की थी, जिसकी सभी ने जमकर तारीफ की. वे फिलहाल राज्यसभा से सांसद हैं. वे के संस्थापक और प्रमुख हैं. 

Ujjawal Prabhat Android App Download

शरद कुमार एक स्पोर्ट्सपर्सन रहे हैं. उन्होंने फुटबॉल, क्रिकेट, हॉकी में अपने स्कूल और कॉलेज को रिप्रेजेंट किया है. उन्होंने एनसीसी भी ज्वॉइन किया था. शरद कुमार 1970 में रिपब्लिक डे की परेड में मार्च करने वाले कैडेट्स में से एक थे. पढ़ाई पूरी करने के बाद शरद ने तमिल अखबार दीनाकरण में काम किया. वे दुकानों में साइकिल से जाकर अखबार डिस्ट्रीब्यूट किया करते थे. बाद में इसी अखबार कंपनी के लिए वे रिपोर्टर बने. इसके बाद शरद ने अपना खुद का बिजनेस खोलने का फैसला लिया. उन्होंने चेन्नई में ट्रैवल एजेंसी खोली. इसके बाद फिर शरद ने करियर को यू-टर्न दिया और अपनी फिल्मी जर्नी शुरू की. 

शरद की हुई दो बार शादी
शरद की पर्सनल लाइफ की बात करें तो उनकी दो बार शादी हुई है. पहली शादी से उनकी दो बेटियां हैं. इस बीच शरद का एक्ट्रेस नगमा संग अफेयर चला. अफेयर के बारे में पता चलने के बाद शरद की पत्नी ने उन्हें तलाक दे दिया था. शरद ने 2001 में एक्ट्रेस राधिका से दूसरी शादी की थी. इस शादी से उनका एक बेटा है. 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button