कभी-कभी जरूरत से ज्यादा खयाल रखने से भी टूट जाता हैं रिश्ता

आज तक हम यही सुनते आए हैं कि लड़कियां प्यार में धोखा खाती हैं. पर हम आपको बता दें कि लड़का हो या लड़की कब किसी को प्यार में धोखा मिल जाए….. कोई नहीं जानता है. अगर किसी इंसान का दिल एक बार टूट जाए तो उस गम से निकलना बहुत मुश्किल होता है. पर क्या कभी आपने ध्यान दिया है कि अच्छे लड़कों को अक्सर प्यार में धोखा मिलता है. हर रिश्ते की बुनियाद विश्वास पर टिकी होती है. पर और भी बहुत सारी चीजें होती हैं जिन्हें नजरअंदाज नहीं किया जा सकता है. आज हम आपको कुछ ऐसे कारणों के बारे में बताने जा रहे हैं जिसके कारण भोले भाले और अच्छे लड़कों को प्यार में धोखा मिलता है. कभी-कभी जरूरत से ज्यादा खयाल रखने से भी टूट जाता हैं रिश्ता1- कुछ लड़के बहुत ज्यादा सीधे होते हैं और अपने पास्ट के बारे में अपनी  गर्लफ्रेंड को सब कुछ बता देते हैं. जिसके कारण गर्लफ्रेंड के मन में हमेशा शक बना रहता है. गर्लफ्रेंड को ऐसा लगता है कि जब वह अपनी पहली गर्लफ्रेंड को छोड़ सकता है तो मुझे भी छोड़ देगा. 

2- कुछ लड़के अपनी गर्लफ्रेंड पर बहुत ज्यादा रोक टोक लगाते हैं. ऐसे में लड़कियों को अपनी आजादी छिनती नजर आने लगती है. और ऐसे में वह लड़के से दूर भागने लगती है. 

3- जरूरत से ज्यादा ख्याल रखने वाले भी लड़के भी लड़कियां पसंद नहीं करती हैं. हर कोई अपनी जिंदगी अपने तरीके से जीना चाहता है.  इतना ज्यादा ख्याल रखना भी लड़कियों को इरिटेट करने लगता है. जिससे उनका रिश्ता खत्म होने की कगार पर आ जाता है.

Back to top button