समुंद्र के अंदर पति के साथ कुछ ऐसा करती दिखीं दिव्यांका: PHOTOS

टीवी सीरियल ‘ये है मोहब्ब्तें’ में इशिता का किरदार निभाने वाली दिव्यंका त्रिपाठी ने अपना 33वां जन्मदिन पति विवेक दाहिया के साथ थाईलैंड में सेलिब्रेट किया। जश्न के दौरान दोनों की मस्ती करते हुए कुछ फोटो भी सोशल मीडिया पर पोस्ट की गई हैं।

दिव्यंका त्रिपाठी ने अपने इंस्टाग्राम अकांउट पर एक फोटो शेयर की है जिसमें वो पति के साथ स्कूबा डाइविंग का मजा लेते हुए नजर आ रही हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन दिया, ‘When we look beyond our #DailyLifeDrama…There’s a world way more beautiful. Why not forget the negatives we have seen for the positives we haven’t?’।

अपने साथ पति की एक दूसरी फोटो शेयर करते हुए दिव्यंका ने लिखा, ‘What’s a trip without posing with everything unusual you see!! Here we go … #Tuktuk ride in #Phuket’।

 

दिव्यंका कहती हैं, ” मुझे ट्रैवलिंग बहुत पसंद है और फिलहाल हम यहां नई-नई जगह एक्सप्लोर कर रहे हैं। हसबैंड ने मुझे काफी सरप्राइज दिए हैं तो मेरी सभी विश कम्प्लीट हो चुकी है। मैं बस अपनी और विवेक की फैमिली के लिए खुशियां चाहती हूं।”

 

बता दें कि दिव्यंका-विवेक ने साल 2016 में शादी की थी। दिव्यंका ‘ये है मोहब्बतें’ में इशिता का लीड कैरेक्टर प्ले कर रही हैं। वहीं, विवेक इस शो में एसीपी अभिषेक का किरदार निभा रहे हैं। दोनों की पहली मुलाकात शो के सेट पर ही हुई थी।

 
Back to top button