2000 साल पुरानी कब्र में दिखा कुछ ऐसा, जिससे देख सबके उड़ गए होश

ऐसा हमने सुना है कि किसी मृत व्यक्ति को दफना दिया जाता है तो कुछ सालों बाद उसका शरीर मिटटी में मिल जाता है और सिर्फ कंकाल ही बचता है. ऐसा वाकई होता है ये आज आप भी देख लेंगे जैसे हम आपको दिखाने जा रहे हैं. जी हाँ, आज हम आपको ऐसी ही जगह के बारे में बताने जा रहे हैं जहां पर हवज़ारों साल जब कब्र खोदी गई तो हैरान कर देने वाला नज़ारा देखने को मिला. चलिए जानते हैं क्या हुआ है और कहाँ पर हुआ है ऐसा.2000 साल पुरानी कब्र में दिखा कुछ ऐसा, जिससे देख सबके उड़ गए होश

दरअसल, मिस्त्र में एक ऐसी जगह है जहाँ पर कई सालों पहले बनी पत्थर की कब्र को खोदा गया तो उसमें चौंका देने वाला नज़ारा सामने आया. आपको जानकर हैरानी होगी कि इस कब्र से तीन लोगों के कंकाल मिले हैं जिन्हें कई सालों पहले दफनाया गया था.

बता दें, करीब 2000 साल पहले इस कब्र में तीन लोगों की लाश को दफनाया गया था जिसे अब खोदा गया तो उनका शरीर मिट्टी में मिल गया और बचा तो सिर्फ कंकाल. वहां के लोगों को लगा कि अब तक बॉडी मिट्टी में मिल गई होगी लेकिन उनका कंकाल अब भी वैसा ही था.

इसके बाद एक हैरान कर देने वाली बात ये आयी सामने कि उन कंकालों का सूप बन गया है. कब्र के अंदर शरीर के कंकालों का लाल सूप बन गया है और इस बात से सभी बेखबर हैं कि ऐसा कैसे हुआ है. इसकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया ओर वायरल हो रही हैं जिन्हें हम दिखाने जा रहे हैं. 

Back to top button