कुछ इस तरह लोकेश राहुल ने हार्दिक पांड्या संग मनाया इंग्लैंड पर जीत का जश्न: विडियो

नई दिल्ली. टीम इंडिया ने इंग्लैंड पर धमाकेदार जीत दर्ज करते हुए T20 सीरीज में 1-0 की लीड ले ली है. इस जीत में बल्ले से लोकेश राहुल की भूमिका अहम रही, जिन्होंने इंग्लिश बल्लेबाजों की जमकर खबर ली. बहरहाल, जब मुकाबला खत्म हुआ और भारत जीता तो इस जीत का जश्न भी मना . इंग्लैंड में पहला T20 जीतने की खुशी का जश्न राहुल ने जमकर मनाया और इसमें उन्हें अपने साथी खिलाड़ी हार्दिक पांड्या का भी खूब साथ मिला. ये दोनों खिलाड़ी मैच के बाद दिनेश कार्तिक के सवाल -जवाब सेशन में अपनी जीत की खुशी का इजहार करते दिखे.कुछ इस तरह लोकेश राहुल ने हार्दिक पांड्या संग मनाया इंग्लैंड पर जीत का जश्न: विडियो

वीडियो में राहुल और पांड्या दोनों अपने चिर-परचित अंदाज में जीत का जश्न मनाते दिखे. पांड्या ने राहुल के साथ सिर्फ जीत का जश्न ही नहीं मनाया बल्कि उनके बल्ले से निकली पारी को अपनी आंखों से देखी बेहतरीन पारियों में एक भी बताया.

बता दें कि इंग्लैंड के खिलाफ जीत में हार्दिक पांड्या ने काफी इकॉनोमिकल गेंदबाजी की और 1 विकेट लेने में सफलता हासिल की. वहीं राहुल ने जो किया वो सुर्खियां बन गई. राहुल ने 54 गेंदों पर 101 रन की नाबाद पारी खेली, जिसमें 10 चौके और 5 छक्के शामिल रहे.

Back to top button