OMG: कुछ यु खेलते है आज कल युवा लड़के लड़की गेम, अकेले में देखें ये वीडियो

जी हां जिस तरह समाज बढ़ता जा रहा है ठीक वैसे ही समाज के ढंग बदलते जा रहे है, आपको भी अपना बचपन तो याद ही होगा हमारे पास खेलने के लिए बैट बॉल , या लूडो जैसे गेम हुआ करते थे मगर आज कल युवाओ का खेल की तरफ क्रेज कुछ जादा ही बढ़ रहा है । आज हम आपको दिखाएंगे कुछ ऐसा वीडियो का गेम जिसको देखकर आप भी हैरत में पड जाएंगे। हम सभी अब इस मुकाम पर पहुच गए है की हमारे वो दिन अब वापस नही आएंगे मगर समय के अनुसार जिस प्रकार के गेम समाज में घर कर रहे है उस से आने वाली आधुनिक समय का अंदाज लगाया जा सकता है , आज हम आपको इसी के जरिये एक वीडियो में इसका प्रमाण दिखाएंगे ।

युवाओ को भा रहा है ये गेम

जी हां जो वीडियो आज हम आपको दिखाने जा रहे है इसमें एक युवक पहले अपने आँखों में पट्टी रख के लड़की के शारीर का अंग पहचाने की कोशीश कर रहा है वही दूसरी बार में लड़की भी इसी प्रक्रिया को करती है जिसमे लड़की अपनी आँखों में पट्टी बांधकर युवक के शारीर के अंग को पहचानने की कोशिश कर रहा है।

समझ को है बढ़ाता

जी हां आपको देख कर शायद थोड़ी हैरानी हो मगर इसमें हैरान होने जैसा कुछ भी नही है क्योंकि आज कल नन्हे बच्चों को शुरुवात से ही दिमाग से भरपूर गेम खेलने के लिए प्रेरित किया जाता है । और अब जब युवा पीड़ि जैसे जैसे आगे बढ़ रही है विकास के रास्ते भी खुल रहे है , आगे देखे ये वीडियो

Back to top button