असल जिंदगी में कुछ ऐसे थे अर्जुन कपूर और श्रीदेवी के रिश्ते, लेकिन अब…

शनिवार देर रात दुबई में अंतिम सांस, मंगलवार शाम को पार्थिव शरीर का भारत लौटना और बुधवार को पंचतत्व में विलीन हो जाना, चार-पांच दिनों में कपूर परिवार के लिए सब कुछ बदल गया, वो भी हमेशा के लिए। आने वाला वक्त कभी भी पहले जैसा नहीं होगा।

असल जिंदगी में कुछ ऐसे थे अर्जुन कपूर और श्रीदेवी के रिश्ते, लेकिन अब...

 जाहिर है, ये पल श्रीदेवी के पति बोनी कपूर और उनकी बेटियों जाह्नवी और खुशी के लिए बेहद मुश्किल हैं लेकिन श्रीदेवी के निधन से उनके अंतिम संस्कार तक जिस एक शख्स की खास चर्चा हो रही है, वो हैं बोनी कपूर के बेटे अर्जुन कपूर। अर्जुन, बोनी की पहली पत्नी मोना शौरी कपूर से बेटे हैं और श्रीदेवी उनकी सौतेली मां हैं। अतीत में ऐसी खबरें आती रही हैं कि श्रीदेवी से उनके रिश्ते अच्छे नहीं थे और इसके कारण भी समझे जा सकते हैं।

बोनी की पहली पत्नी कौन?

बोनी कपूर ने साल 1983 में मोना से शादी की थी। साल 1985 में अर्जुन कपूर का जन्म हुआ और साल 1987 में उनकी बहन अंशुला का लेकिन कुछ साल बाद बोनी और श्रीदेवी इतने करीब आ गए कि दोनों ने साल 1996 में शादी कर ली।
याहू के मुताबिक ये सभी जानते हैं कि सौतेली मां श्रीदेवी के साथ अर्जुन से कैसे रिश्ते रहे, लेकिन हाल में उन्होंने अपनी सौतेली बहनों जाह्नवी और खुशी कपूर के साथ रिश्ते के बारे में चुप्पी तोड़ी थी। जब हाल में उनसे पूछा गया था कि इन दोनों के साथ रिश्ते कैसे हैं तो उन्होंने साफ किया कि कोई रिश्ते नहीं हैं। वो पहले श्रीदेवी के बारे में ये कह चुके हैं कि वो उनके पिता बोनी कपूर की पत्नी हैं, उनकी मां नहीं।

जाह्नवी के बारे में क्या कहा था?

सौतेली बहनों से रिश्तों के बारे में उन्होंने कहा था, ‘हम आम तौर पर मिलते नहीं हैं और साथ में वक्त नहीं गुजारते, ऐसे में कोई रिश्ता है ही नहीं।’ लेकिन श्रीदेवी के निधन के वक़्त अर्जुन कपूर जिस तरह से अपने पिता और सौतेली बहनों के साथ खड़े रहे, वो काबिल-ए-तारीफ़ है और बोनी ने उनकी तारीफ करने में जरा देर नहीं लगाई। श्रीदेवी के अंतिम संस्कार के बाद जारी बयान ने बोनी ने इस बात का खास जिक्र किया। उन्होंने लिखा, ‘मैं अपने परिवार, दोस्तों, सहयोगियों और श्रीदेवी के फैंस का धन्यवाद अदा करता हूं जो मेरे साथ खड़े हैं।’

‘2.0’ का टीजर हुआ लीक, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ विडियो

‘मैं खुशकिस्मत हूं कि मुझे अर्जुन और अंशुला का साथ और प्यार मिला, जो मेरे, खुशी और जाह्नवी के लिए मजबूती के स्तंभ रहे हैं। हमने एक साथ बतौर एक परिवार इस असहनीय घटना को झेलने की कोशिश की है।’ अर्जुन और अंशुला दुख की इस घड़ी में वाक़ई हर पल अपने पिता के साथ खड़े नजर आए। जब श्रीदेवी का निधन हुआ तो बोनी दुबई में मौजूद थे, लेकिन अर्जुन कपूर लुधियाना में थे जहां उनकी एक फिल्म की शूटिंग चल रही थी।

इस बात की जानकारी मिलते ही वो लुधियाना से दुबई रवाना हुए और उसके बाद लगातार बोनी के साथ नजर आए। इसके अलावा अंशुला, बोनी के दुबई से मुंबई लौटने के बाद लगातार अपने परिवार के साथ रहीं। और सोशल मीडिया में भी अर्जुन कपूर के इस व्यवहार की काफी तारीफ हो रही है। सौम्या ने लिखा, ‘जिस तरह से आपने पिछले चार दिन में हालात को संभाला, उसे देखकर गर्व हुआ। आप अपने पिता और सौतेली बहनों के साथ लगातार खड़े रहे।’

 हैंडल से लिखा गया, ‘अर्जुन कपूर को लेकर फक्र महसूस हो रहा है। श्रीदेवी के साथ बेहद ठंडे रिश्ते होने के बावजूद जिस तरह उन्होंने कपूर परिवार का साथ दिया, मदद की और संवेदनशील हालात को संभाला, वो गजब है।’ एक और ट्विटर यूज़र ने लिखा, ‘खास तौर से जिस तरह वो अपनी फ़िल्म की शूटिंग छोड़कर बोनी कपूर की मदद करने गए ताकि दुबई पुलिस से श्रीदेवी का शव हासिल किया जा सके और उन्होंने जाह्नवी, खुशी के बड़े भाई का रिश्ता भी बखूबी निभाया।’

Loading...
loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com