लड़कियों के स्तन से जुड़ी कुछ ऐसी बातें, जिसे जानकर लड़के हो जाएगे हैरान..

लड़कियों के शरीर का सबसे आकर्षक पार्ट होता है तो वो है उसकी छाती। अक्सर पुरुष सबसे पहले औरतों की छाती पर नजर डालते हैं। ये हर महिला अच्छे से जानती है कि पुरुष महिला के शरीर के इस अंग से सबसे पहले आकर्षित होता हैं। 


स्तन के आकार से रहती हैं परेशान:

रिसर्च के दौरान पता चला है कि दुनिया में बहुत से महिलाएं हैं जिन्हें अपनों स्तनों से खुशी नहीं मिलती है किसी का एक स्तन बड़ा तो दूसरा छोटा होता है। महिलाओं के गलत साइज की ब्रा पहने से भी उनके स्तनों का आकार बदल जाता है या फिर गलत तरीके से सोने से भी स्तनों पर गलत असर पड़ता है।

स्तनों से जुड़ी जरूरी बातें :

दुनिया में 6 प्रतिशत महिलाओं के 3 स्तन है और हर महिला के स्तन का वजन लगभग 499 gm होता हैं जो पूरे शरीर का 4-5 प्रतिशत फेट होता है। जो हर हफ्ते महिलाओं के स्तन का साइज बदलता रहता है।

महिलाओं के स्तन दबाने से oxytocin” release होता हैं। उन्हीं लड़कियों के स्तन बड़े आकार के होते हैं जिन्हे धूम्रपान की आदत होती है

मनुष्य के अंदर एक ऐसी प्रजाति होती है जिससे महिलाओं के स्तन बड़े हो जाते हैं। महिलाएं के निप्पल सहलाने उन्हें उत्तेजना तक पहुंचाया जा सकता हैं।

स्तन बहुत से फैटी टिशू से मिलकर बना होता हैं, जिनको कम करके आप अपने स्तनों को कम कर सकती हैं।सोते समय महिलाओं के निप्पल भी s37 की वज़ह से लिंग की तरह उत्तेजित्त हो जाते हैं।

Back to top button