वायरल हुए बिग बॉस में रात के अंधेरे के कुछ ऐसे वीडियो जो नहीं दिखाये जाते टीवी पर, देखने वालों के उड़े होश

- in मनोरंजन

बिग बॉस’ सीजन 11 में जहां शुरुआत से शिल्पा शिंदेऔर विकास गुप्ता एक-दूसरे से झगड़ रहे हैं. वहीं, घर पर एक कपल ऐसा भी मौजूद है जिनका प्यार बिग बॉस हाउस की चार-दीवारी में पनपनता जा रहा है.बिग बॉस

बात हो रही है पुनीश शर्मा और बंदगी कलरा की, जो घर के अंदर या तो एक-दूसरे का हाथ-थामे नजर आते हैं या फिर एक दूसरे से रोमांस करते. इनका असली प्यार तो रात के अंधेरे में गार्डन एरिया में दिखाई देता है. अंधेरा होना पर जहां सेलेब्स अपने बिस्तर पर नींद का लुत्फ उठाते हैं, वहीं ये दोनों गार्डन एरिया में एक-दूसरे की कंपनी एन्जॉय करते हैं. वूट पर दोनों की क्लोजनेस से एक अनदेखा वीडियो रिलीज किया गया है, जिसमें पुनीश बंदगी के साथ सोफे पर बैठे हैं और उन्हें अपने शॉट्स उतारने के लिए कह रहे हैं.

वीडियो में पुनीश बंदगी के कान में कह रहे हैं कि शॉट्स उतार दें, जवाब में बंदगी कहती हैं उतारने के लिए बटन खोलने पड़ेगी, जीप भी खोल दूं. वैसे भी बेहद शॉट है, उतारने में प्रोब्लम नहीं होगी. आगे बंदगी पूछती हैं कि टॉप हटाने की जरूरत नहीं है? पुनीश कहते हैं, जरूरत है. तो बंदगी बोलती हैं वो भी उतार दूंगी. 

बता दें कि, सलमान खान ने बंदगी और पुनीश को इस वीकएंड के वार में सीख दी थी. सलमान ने दोनों को स्क्रीन पर संतुलित व्यवहार अपनाने के लिए कहा था. उन्होंने कहा कि इस शो को उनके माता-पिता भी देखते हैं, इसलिए ऐसा व्यवहार करें जो वे अपने माता-पिता के सामने भी कर सकते हो. सलमान खान ने यह बात उन्हें उनके किसिंग करने और बोल्ड होने लेकर कहीं. 

loading...
=>

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

वर्ल्ड वाइड #MeToo कैंपेन के बाद, अब नये सिरे से हो रही है बहस की शुरुआत

सोशल साइट पर वर्ल्ड वाइड #MeToo कैंपेन ट्रेंड