कुछ ऐसी अपेक्षा कर रहे हैं रणबीर कपूर ‘संजू’ से

- in मनोरंजन

इन दिनों रणबीर कपूर अभिनेता संजय दत्त की बायोपिक ‘संजू’ को लेकर काफी सुर्ख़ियों में हैं. इस फिल्म में उन्होंने जबरदस्त अभिनय किया है और फिल्म को बड़े ही परफेक्शन के साथ तैयार किया गया है. फिल्म विशेषज्ञों के अनुसार यह फिल्म ब्लॉकबस्टर बताई जा रही है. अगर यह फिल्म हिट होती है तो ये रणबीर कपूर के करियर की दूसरी सबसे बड़ी फिल्म होगी. इससे पहले उनकी साल 2013 में आई फिल्म ‘ये जवानी है दीवानी’ सुपरहिट साबित हुई थी. जिसके बाद रणबीर कपूर की एक के बाद एक फिल्म फ्लॉप रही हैं. जिनमें ‘रॉय’, ‘बॉम्बे वेलवेट’, ‘तमाशा’ और ‘जग्गा जासूस’ जैसी फ़िल्में शामिल हैं.कुछ ऐसी अपेक्षा कर रहे हैं रणबीर कपूर 'संजू' से

रणबीर कपूर नि:संदेह बॉलीवुड के सबसे बढ़िया अभिनेता है और इतनी फिल्मों के फ्लॉप होने के बावजूद भी उनकी डिमांड मार्किट में काफी है. रणबीर कपूर ने हाल ही में एक इंटरव्यू में इस बात को स्वीकार करते हुए कहा कि उन्होनें इस वक़्त एक बड़ी और हिट फिल्म की जरूरत है. दरअसल यह फिल्म रणबीर ने अपने फिल्म के प्रमोशन के दौरान कही थी.रणबीर ने पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए कहा था कि, ‘मुझे अंदर से ऐसी फीलिंग आ रही है कि यह फिल्म मेरे करियर की सबसे अच्छी फिल्म साबित होगी. इस समय मुझे एक बेस्ट और हिट फिल्म की बहुत जरूरत भी है. यह फिल्म ब्लॉकबस्टर हो जाए तो बहुत ही अच्छा हो जाएगा. प्लीज आप सभी लोग मेरी पिक्चर देखने जरूर जाएं.

We prep for BRAHMASTRA .. RANBIR , Alia , Ayan .. all except moi .. I seem to having an outer space experience ..

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan) on

‘संजू’ से फ्री होकर रणबीर कपूर अपने ड्रीम प्रोजेक्ट ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग पर जुट गए हैं. इस फिल्म को अयान मुखर्जी बना रहे हैं. जिन्होंने रणबीर के साथ ‘वेक अप सीड’ और ‘ये जवानी है दीवानी जैसी हिट फिल्म बनाई हैं.  इस फिल्म में रणबीर के साथ उनकी हालिया गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट और अमिताभ बच्चन स्क्रीन शेयर करते नज़र आएंगे. यह एक सुपर हीरो फिल्म होगी. जो कि अगले साल तक रिलीज़ हो सकती है. 

‘वहीं रणबीर की आगामी फिल्म संजू’ इस महीने 29 जून को रिलीज़ होगी. इस फिल्म में जहाँ रणबीर कपूर ने संजय दत्त का किरदार निभाया है तो वहीं उनके अलावा परेश रावल, सोनम कपूर, दीया मिर्जा, मनीषा कोईराला, विक्की कौशल, अनुष्का शर्मा, बमन ईरानी, करिश्मा तन्ना, जिम सरब, तब्बू और महेश मांजरेकर जैसे कलाकार संजय दत्त के करीबियों के किरदार की भूमिकाओं में नजर आएंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

ईशा अंबानी की सगाई में छाया बॉलीवुड की इस अभिनेत्री का जादू…

फिल्म धड़क के जरिए बॉलीवुड में डेब्यू करने