…तो इसलिए लडकियां चुम्बन के दौरान उठा लेती हैं…

अक्सर ही कपल एक-दूजे को किस करते हैं लेकिन किस के वक्त लडकियां अपने एक पैर को ऊपर उठा लेती है. जी हाँ, अक्सर ही आप सभी ने देखा होगा, फिल्मों में, टीवी शो में, रियल लाइफे में या खुद के साथ ऐसा हुआ होगा कि लड़की को किस करते वक्त वह एक पैर ऊपर उठा लेती है लेकिन ऐसा वह क्यों करती है यह बात बहुत ही कम लोग जानते हैं तो आइए आज हम बताते हैं कि आखिर क्यों एक पैर उठाकर लड़कियां किस करती हैं....तो इसलिए लडकियां चुम्बन के दौरान उठा लेती हैं...

आनंद के लिए – कई लड़कियां किस को एन्जॉय करने के लिए अपने एक पैर को उठा लेती हैं. अपने एन्जॉयमेंट को दिखाने के लिए लड़कियां अपने पैर उठा लेती हैं. अक्सर ही ऐसा होता है जब हमारे शरीर में कोई भी चीज़ लगती है या चुभती है तो हमारा शरीर प्रतिक्रिया देता है ठीक वैसे ही किस करते वक्त लड़कियां भी प्रतिक्रिया देती है.

विज्ञान की माने तो – अगर आप सभी ने पढ़ा होगा तो आप गुरुत्वाकर्षण केंद्र की अवधारणा को अच्छे से जानते होंगे. किस करते वक्त महिलाएं लडकियां पीछे की तरफ ज्यादा झुकती हैं और उनका शरीर का पूरा वजन पैर पर चला जाता है बस यही वजह है कि लडकियां किस करते वक्त अपने एक पैर को ऊपर उठा लेती है.

सच – यह लड़कियों का स्टाइल ही होता है वह किस कुछ ऐसे ही करती है और यह तरीका उन्हें बहुत पसंद होता है इस वजह से वह अक्सर ऐसे ही किस करती है.

गर्मियों में सम्बन्ध बनाने के लिए आज़माइये ये तरीके, मिलेगा चरम

नकलची – लडकियां नक़ल करने में कभी पीछे नहीं रहती. वह अक्सर मूवीज और और टीवी शोज में ऐसे किस करते हुए देखती हैं और उन्हें यह तरीका रोमांटिक लगता है इस वजह से वह इसे अपने निजी जीवन में उतर लेती हैं.

टाइम्स स्क्वायर किस – यह किस आप सभी ने देखा ही होगा. जी हाँ, ये वो किस था जिसने लोगों को किस करना सिखाया और लडकियां आधा तो इसी से पैर उठाना सीखी हैं.

करें सेक्स के लिए सही दिशा का चुनाव मिलेगा चरम का सुख

लड़के नहीं करते – अब लड़के तो एक पैर उठाकर किस करते ही नहीं है तो लडकियां ही कर लेती हैं.

Back to top button