तो इसलिए हिना खान ने नहीं की हैं अभी तक शादी, बताया ये खास वजह…

टीवी एक्ट्रेस हिना खान सबसे पॉपुलर सेलिब्रिटीज में से एक हैं. वह पिछले 12 सालों से फिल्ममेकर रॉकी जायसवाल (Rocky Jaiswal) को डेट कर रही हैं. ऐसे में अक्सर ये सवाल उठता है कि दोनों शादी कब करने वाले हैं और इन्होंने अब तक शादी क्यों नहीं की है? इस सवाल का जवाब रॉकी ने खुद एक इंटरव्यू में दे दिया है. रॉकी ने कहा, हमने काफी साल साथ में गुजार लिए हैं और वो सारे उतार-चढ़ाव साथ में देख चुके हैं जो एक कपल आमतौर पर शादी के बाद देखता है. मेंटली हम शादीशुदा जैसे ही हैं. केवल समाज को दिखाने और ऑफिशियल तमगे के लिए हम कुछ भी करना नहीं चाहते हैं. ये हमारे लिए सेंसलेस होगा.

रॉकी ने आगे कहा, मैंने कई लोगों को देखा है जो शादी के बाद ही एक-दूसरे के क्लोज़ नहीं रहते तो ऐसे में शादी करने का मतलब क्या है.हम एक दूसरे को लेकर बिलकुल इनसिक्योर नहीं हैं जिसकी वजह से हमें करियर में आगे बढ़ने में परेशानी नहीं होती है. हमें अभी लगता है कि शादी के लिए कुछ और समय बाकी है. हम आगे शादी करेंगे लेकिन अभी नहीं. हम इस बात में बहुत यकीन करते हैं कि रिश्ते ऊपर बनते हैं. मुझे नहीं लगता कोई हिना के उतने क्लोज होगा जितना कि मैं हूं. हम किसी ही मुद्दे पर एक-दूसरे से बात कर सकते हैं.

रॉकी बोले, हमारे रिश्ते में ओपननेस और ट्रांसपेरेंसी कमाल की है.  हमारे रिश्ते की खास बात ये है कि हम एक-दूसरे का सम्मान बहुत करते हैं. सम्मान ही पहली चीज़ है जो एक-दूसरे को सबसे पहले आपस में जोड़ता है. हिना बेहतरीन इंसान हैं और वो काफी मेहनती भी हैं. आपको बता दें कि हिना और रॉकी की पहली मुलाकात टीवी शो यह रिश्ता क्या कहलाता है के सेट पर 2009 में हुई थी और तब से ये दोनों एक-दूसरे के साथ रिलेशनशिप में हैं. 

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

two + twenty =

Back to top button