…तो इसलिए सलमान की बहन अर्पिता को ली गई थी गोद, सच्चाई जानकर पैरो तले जमीन खिसक जाएगी

बॉलीवुड के दबंग खान सलमान को कोई ‘भाई’ बोल दे तो उनका पारा सातवें आसमान पर पहुंच जाता है। मानो वो बोलने वालों का मुंह तोड़ देंगे। मगर वहीं यह लड़की यदि उन्हें भाई बोल दे तो वो अपनी सारी खुशियां लुटाने को तैयार हो जाते हैं। आप सोच रहे होंगे कि आखिर यह लड़की कौन है?

दरअसल हम बात कर रहे हैं सलमान खान की बहन अर्पिता खान की। बॉलीवुड पार्टी हो या फिर कोई अवॉर्ड फंक्शन। फिल्म प्रमोशन हो या फैमिली सेलेब्रेशन। अर्पिता की मौजूदगी खान परिवार में आकर्षण का केंद्र रहती है। मगर आपको जानकर हैरानी होगी कि अर्पिता को खान परिवार ने गोद लिया था।  यह और बात है कि खान परिवार का अर्पिता के प्रति प्रेम बिल्कुल ऐसा है मानो वो उनकी सगी बेटी हो। वैसे सलीम खान ने तीन बेटे (सलमान, अरबाज, सोहेल) और एक बेटी अलवीरा के होते हुए अर्पिता को गोद क्यों लिया? इसके कई कारण बताए जाते हैं। आज हम आपको बताएंगे ऐसी ही कुछ बातें। तो फिर देर किस बात की है। आइए जानते हैं पूरी बात।

Video: वायरल हुआ प्रियंका चोपड़ा का सबसे हॉट बेड सीन, जिसमें वे दिखाई दे रही हैं बिल्कुल…

मुंबई में जन्म 

...तो इसलिए सलमान की बहन अर्पिता को ली गई थी गोद, सच्चाई जानकर पैरो तले जमीन खिसक जाएगी

1 अगस्त 1989 को मुंबई में जन्मीं अर्पिता बॉलीवुड स्क्रिप्ट राइटर सलीम खान की बायोलॉजिकल डॉटर मतलब सगी बेटी तो नहीं है। बावजूद इसके उन्हें खान फैमिली का महत्वपूर्ण सदस्य माना जाता है।

एडॉप्शन के पीछे हजारों बातें 

ऐसा कहा जाता है कि अर्पिता को सलमान के माता-पिता सलीम खान और सलमा खान द्वारा एडॉप्ट किया गया था। लेकिन इसके अलावा भी अर्पिता के एडॉप्शन को लेकर मीडिया में कई कहानियां हैं।

 
Back to top button