…तो इसलिए प्रियंका की गेस्ट लिस्ट में शामिल नहीं था दीपिका का नाम

- in मनोरंजन

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने अमेरिकी सिंगर निक जोनस ने शानिवार को मुंबई में रोका कर लिया. रोका सेरेमनी के बाद एक ग्रैंड पार्टी का आयोजन किया गया जिसमें अंबानी से लेकर बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियों ने शिरकत की. प्रियंका के घर पर हुई इस पार्टी में निक के माता-पिता भी मौजूद थे. प्रियंका की चचेरी बहन परिणीति चोपड़ा और प्रियंका की नई फिल्म ‘द स्काइ इज पिंक’ के निर्माता सिद्धार्थ रॉय कपूर भी पार्टी में शरीक हुए.

निर्देशक विशाल भारद्वाज, संजय लीला भंसाली और सिद्धार्थ आनंद, आलिय भट्ट, अनुषा दांडेकर, मुकेश अंबानी, नीता अंबानी और ईशआ अंबानी भी पार्टी में पहुंचे. सलमान खान की बहन अर्पिता खान शर्मा पति आयुष शर्मा और लेखक मुश्ताक शेख भी पार्टी में नजर आए. इसक अलावा फेमस डीजे खुशी ने पार्टी में म्यूजिक प्ले किया. सोशल मीडिया पर वायरल कुछ वीडियो में प्रियंका को निक के साथ डांस करते देखा जा रहा है.

इसी बीच एक चौंकाना वाली खबर ये है कि प्रियंका ने इस पार्टी में एक्टर रणवीर सिंह को बुलाया लेकिन दीपिका पादुकोण को नहीं बुलाया. सुनने में ये बात शायद थोड़ी अजीब जरूर लगती है लेकिन सोशल मीडिया के हवाले से यह बात सामने आ रही है. पार्टी में रणवीर सिंह को देखा गया लेकिन दीपिका नदारद दिखीं. पूरा बॉलीवुड और आम जगत जानती है कि इसी साल नवंबर में रणवीर और दीपिका शादी करने वाले हैं, ऐसे में दीपिका को न बुलाना सभी को थोड़ा खटक रहा होगा.

अक्षय कुमार ने बाढ़ग्रस्त केरल की मदद के लिए बढ़ाये अपने हाथ, दिया दान

खैर अब वजह चाहे जो भी हो..सोशल मीडिया पर एक तरफ जहां प्रियंका के फैन्स उन्हें बधाई दे रहे हैं वहीं दूसरी तरफ दीपिका को पार्टी में न बुलाना समझ में नहीं आ रहा है. वैसे दीपिका को न बुलाने के पीछे अभी तक प्रियंका की तरफ से कुछ भी ऑफिशियली नहीं कहा गया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

इस अभिनेत्री की हॉटनेस ने मचाया ऐसा कोहराम की लगाने पड़े 200 बाउंसर्स, जाने क्या है मामला।

बॉलीवुड स्टार हो या फिर टोलीवूड स्टार हर