…तो इसलिए प्रियंका को इस निर्देशक ने भी किया बाहर

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा पिछले कुछ समय से फिल्मों को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. पहले वो हॉलीवुड की फिल्म और टीवी शो को लेकर चर्चा में थी उसके बाद सलमान खान के साथ ‘भारत’ को लेकर सुर्ख़ियों में बनी हुई थी. दर्शक प्रियंका को फिर से सिल्वर स्क्रीन पर देखने के लिए उतावले थे लेकिन प्रियंका ने ‘भारत’ छोड़ दी है जिससे कई लोग निराश भी हुए हैं. इस फिल्म को अली अब्बास ज़फर डायरेक्ट कर रहे हैं. इसके बाद खबर आई है कि प्रियंका चोपड़ा ने संजय लीला भंसाली की भी फिल्म को छोड़ दिया है. ...तो इसलिए प्रियंका को इस निर्देशक ने भी किया बाहर

बॉलीवुड फिल्म निर्देशक संजय लीला भंसाली की आने वाली फिल्म में वो काम करने वाली थी. भंसाली Madame of Kamathipura पर एक फिल्म बनाने वाली हैं जिसमें प्रियंका को फीमेल गैंगस्टर गंगूबाई कोठेवाली का रोल करना था. लेकिन उसी दौरान उन्होंने हॉलीवुड की फिल्म Cowboy Ninja Viking भी साइन कर ली जिसमें उनके साथ हॉलीवुड एक्टर क्रिस प्रैट भी हैं. 

सूत्र ने बताया कि भंसाली ने प्रियंका के साथ इस फिल्म को करने की इच्छा जाहिर की थी. उनका मानना है कि प्रियंका ही गंगूबाई के रोल के लिए सही है. लेकिन प्रियंका ने जब हॉलीवुड फिल्म साइन कर ली तो वो अब इस हिंदी फिल्म में काम नहीं करेंगी. इसके बाद उन्होंने इस प्लान को छोड़ दिया. अब देखना होगा कि प्रियंका और भंसाली एक साथ हो पाते हैं या नहीं.

देखा गया हैं कि संजय लीला भंसाली अपनी फिल्मों को लेकर कितने डेडिकेटेड होते हैं और उनके फिल्म की कहानी दर्शकों को बेहद ही पसंद आती है. जैसे भंसाली की आखिरी फिल्म रही ‘पद्मावत’ ने दर्शकों को अपनी ओर काफी आकर्षित किया.

Back to top button