सर्वे: तो इसलिए आजकल के लड़के देखते है ज्यादा पोर्न फिल्मे

पोर्न एक ऐसा विषय है, जिसके बारे में अधिकतर लोग बात करना अच्छा नहीं समझते। जो लड़़के पोर्न देखने के शौकिन होते है, लड़कियां उनको गलत समझती हैं। इसी वजह से उनके मन में लड़को को लेकर नकारात्मक छवी बन जाती है। ज्यादातर लड़के पोर्न फिल्मे देखना पसंद करते हैं लेकिन क्या आपने इसके पीछे की वजह जानने की कोशिश की है। अगर नहीं तो हम आपको पता दे कि लड़कों के  पोर्न देखने के शौक के पीछे कुछ संभव वजहें  हो सकती है। आइए जानते है इनके बारे में।

1. पोर्न फिल्में देकर लड़के बिना किसी के साथ के खुद को आनंदित महसूस करते हैं। साथ ही इसमें किसी तरह की कोई दिक्कत का सामना भी नहीं करना पड़ता।

2. ऐसा माना जाता है कि संबंध बनाते समय लड़कियों की कल्पना लड़कों से कई ज्यादा होती है। इसलिए लड़कों को कल्पनाओं की आवश्यकता होती है, जिस वजह से लड़के पोर्न फिल्मे देखते है।

हर रोज दिन एक बार खाये ये एक चीज, कभी नही होगी कैंसर समेत ये पांच बीमारियां

3. पोर्न के जरिए लड़के अपने आप को अंतरंगता के संबंध में अपडेट करने के लिए तैयार कर लेते है। साथ वह शारीरिक संबंध से संबंधित कल्पनाएं भी कर लेते है।

4. समय के साथ लड़को के लिए पोर्न वास्तविक संभोग का सबसे बेहतर विकल्प बन जाता है। साथ ही इससे उनका खराब मूड को ठीक हो जाता है।

Back to top button