तो इसलिए ऑफिस में महिला बॉस अपनी शर्ट का टॉप बटन खुला रखती हैं जानकार भी चौंक गए

- in ज़रा-हटके

जैसा की आप सब जानते हैं आज के दौर में महिलाएं पुरुषों से कम नहीं हैं. महिलाएं हर क्षेत्र में पुरुषों से आगे हैं, आज की महिला हर वो काम कर सकती है जो एक पुरुष करता है. अगर आपसे पूछा जाए कि एक बेहतर बॉस कौन होता है, मर्द या औरत? तो जाहिर सी बात है आप कहेंगे कि मर्द.

लेकिन ये सच नहीं है, कुछ शोधों पर गौर करें तो महिलाएं मर्दों से बेहतर बॉस बन सकती हैं, चाहे घर पर हों या बाहर.आज हम आपके लिए एक ऐसी खबर लेकर आये हैं जिसे जानकर आपके होश उड़ जायेंगे, जैसे जानकारों के उड़े हैं. आज हम आपको एक ऐसी बात से रूबरू कराने जा रहे हैं जिसके बारे में आपने कभी सोचा भी नहीं होगा.

आज हम आपको बतायेंगे कि एक महिला बॉस अपनी शर्ट का टॉप बटन खुला क्यों छोड़ती है. ऑफिस में अपनी शर्ट का टॉप बटन खुला रखना अक्सर ऑफिस के अनुशासन में इसे गलत माना जाता है. वही ऑफिस कि जो महिला बॉस होती है, अक्सर अपनी शर्ट का टॉप बटन खुला रखतीं है. कुछ सालों पहले इसको लेकर एक सर्वे किया गया था. उसमें जो बातें सामने निकल कर आई थीं.

उस रिपोर्ट के अनुसार वह औरतें जो ऐसा करती हैं. वे अपने कार्य क्षेत्र में मजबूत नजर आती हैं. साथ ही वह बेहतर बॉस भी होती हैं. इससे महिला बॉस का स्टाफ भी खासा प्रभावित होता है. स्टाफ पर इससे सकारात्मक प्रभाव पड़ता है. इस रिसर्च के खुलासे से कई जानकार चौक गए थे. उनका मानना था कि ऐसा होने से कार्यस्थल पर सकारात्मक प्रभाव नहीं पड़ता है. बल्कि लोगों की नजर गलत जगह पर जाती है.

अधिक जानकारी के लिए देखें नीचे दी गई वीडियो. अगर किसी वजह से वीडियो न चले तो वीडियो देखने के लिए यहाँ क्लिक करें !

You may also like

चलती ट्रेन में लड़की से हुआ एकतरफा प्यार, और फिर तलाशने के लिए करना पड़ा ये काम

कहते है कि प्यार पहली नजर में ही