तो इसलिए लड़कियां अचानक कर देती है लड़कों से बात करना बन्द

प्यार आज के समय में किसी से भी हो सकता है। लेकिन प्यार का सफल होना यह जरूरी नहीं होता। कई बार ऐसा होता है कि लड़की पहले तो लड़के से बात करती है और कुछ टाइम बाद बिल्कुल बात करना बंद कर देती है। ऐसे में लड़के के मन में कई सवाल आते है। लड़का बार-बार लड़की को मैसेज करता है लेकिन वो रिप्लाई नहीं करती। ऐसा क्यों होता है।तो इसलिए लड़कियां अचानक कर देती है लड़कों से बात करना बन्दक्या आप इसके बारे में जानते है? कि लड़की को अचानक ऐसा क्या हो जाता है कि वो आपसे बिना कुछ बोले ही बात करना बंद कर देती है। कुछ ऐसी ही बातें हम आपको बताने जा रहे है जिसकी वहज से लड़कियां अचानक बात करना बंद कर देती हैं।

जब आप शुरूआत में लड़कि से खूब हंसी मजाक से बात करते हों और फिर कुछ समय बाद आपके पास बात करने को कुछ भी न हो तो लड़की को आप बोरिंग लगने लगते हो जिससे वह आपसे दूरियां बनाने लगती है।

ये शायद आपको भी नहीं पता होगा कि लड़के कभी-कभी लड़की को इम्प्रेश करने के चक्कर में उनसे ज्यादा बोल जाते हैं जो उनको बिलकुल भी पसन्द नहीं आता।

अपने आप को हर समय लड़की के सामने अच्छा साबित करना ये बार-बार उसे ऐसा एहसास दिलाता है कि आप बेस्ट हो। इस कारण से भी वह आपको पसन्द करना बन्द कर देती है।

कभी-कभी लड़के लड़कियों से बात करने के लिए बेकरार हो जाते हैं। जो उनको बिलकुल भी पसन्द नहीं आता। बात करने की ज्यादा बेकरारी दूरियों का एक कारण होती है।

Back to top button