तो इसलिए लड़कियां पहनती है टाइट कपड़े, वजह बेहद खास

समय के साथ-साथ हर चीज़ में बदलाव आया हैं चाहे वो खाना हो या घर हो या फिर पहनावा ही क्यों ना हो। आपने भी देखा होगा कि लड़कियों तथा लड़को के फैशन में काफी तेज़ी से बदलाव आया हैं, जहाँ लड़के अपने आपको हैंडसम बनाने के लिए कोई कसर नही छोड़ते हैं वही दूसरी ओर लड़कियों ने भी कोई कसर नही छोड़ी हैं। लड़कियों के फैशन या पहनावें पे तो राजनेता, आम जनता, अन्य राजनीतिक दल भी लगातार सवाल उठाते रहते हैं। लड़कियों में देखा गया हैं कि उनको टाइट कपड़े पहनने का बहुत शौक होता हैं, लेकिन ये बात किसी को नही पता हैं कि उनको टाइट कपड़े पहनने क्यों पसंद हैं। तो ये बात जानने के लिए लड़कियों से खुद ही ये पूछ लिया गया, और उनसे आये जवाब बेहद चौकाने वाले हैं।

सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी…

 

सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी के लिए एक वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा हैं। और ये सवाल लड़को से भी पूछा गया हैं कि आखिरकार लड़कियों को इतने चुस्त व टाइट कपड़े पहनने क्यों पसंद होते हैं।लेकिन लड़कियों ने इसके जवाब बिल्कुक जेनुइन व सच्चे सामने रखे हैं।

ये जानने की उत्सुकता तो हर किसी को…

ये जानने की उत्सुकता तो हर किसी को हैं लेकिन ये पूछने की हिम्मत किसी मे नही होती हैं तो इस कार्य को आसान करने के लिए एक टीम ने ये पूरा वीडियो बनाया हैं, जोकि आप भी सोशल मीडिया पर देख सकते हैं। लेकिन हम आपको यही बता देते हैं इसके पीछे का सच क्या हैं, लड़कियों के जवाब के अनुसार लड़कियों को टाइट कपड़े इसलिए पसंद होते है ताकि वो लड़को को अपनी और आकर्षित कर सके।

लड़कियों से पूछे गए सवाल में एक लड़की ने…

लड़कियों से पूछे गए सवाल में एक लड़की ने कहा कि वो टाइट कपड़े इसलिए पहनती हैं ताकि वो अपना फिगर देख सके एवं जान सके कि उसका शरीर दिखने में कैसा हैं। वहीं दूसरी ओर एक लड़की ने कहा कि उसका वजन बहुत ज्यादा हैं और ये बात वो कभी न भूले इसलिए वो टाइट कपड़े पहनती हैं ताकि उसे प्रेरणा भी मिलती रहें कि हाँ, मुझे अपना वजन कम करना हैं।

बहुत सी लड़कियों ने ये भी कहा कि टाइट कपड़े…

बहुत सी लड़कियों ने ये भी कहा कि टाइट कपड़े पहनने से उनके शरीर की अच्छी शेप दिखाई देती हैं और लड़के इस चीज़ की तारीफ भी करते हैं। और जब जब व टाइट कपड़े पहनती हैं वो लड़को को अपनी ओर आकर्षित में करने में कामयाब होती है। मूलतः देखा जाए तो लड़किया टाइट कपड़े लड़को को आपनी ओर आकर्षित करने के लिए पहनती हैं।

Back to top button