…तो इस वजह से एक दिन के लिए CM बनना चाहते है यह पार्षद

छत्तीसगढ़ में लोक सुराज अभियान के तहत प्रदेश के नागरिक सरकार के सामने अपनी मांगे, सुझाव और शिकायतें रखते हैं। इसी प्रक्रिया में दुर्ग जिले से नायक फिल्म की तरह प्रकाश गीते नामक एक कांग्रेसी पार्षद ने मुख्यमंत्री से एक दिन का सीएम बनने की मांग रखी है। पार्षद का दावा है कि वह एक दिन में प्रदेश की सभी परेशानियों को खत्म कर देगा।…तो इस वजह से एक दिन के लिए CM बनना चाहते है यह पार्षद

अपने आवेदन में 42 कसारीडीह वार्ड के पार्षद ने कहा है कि मुझे एक दिन का मुख्यमंत्री बनाया जाए। मैं सबकुछ बदल दूंगा। उन्होंने लिखा है- माननीय मुख्यमंत्री जी मैं युवा पार्षद हूं और मेरी सोच भी युवा है। मैं सिर्फ एक दिन में छत्तीसगढ़ को बदलने की ताकत रखता हूं। मुझे केवल उम्मीद ही नहीं बल्कि पूरा भरोसा है कि आप मुझे एक दिन का मुख्यमंत्री बना देंगे।

गीते का आरोप है कि पूरी नगरीय निकाय और ग्रामीण क्षेत्रों में गंदगी फैली हुई है। यहां की सड़कें, नाली, भवन और दूसरे विकास कार्य घटिया क्वालिटी की हैं। जिसमें सुधार की बेहद जरुरत है। गीते का कहना है कि छत्तीसगढ़ के ज्यादातर क्षेत्रों में साफ पानी के इंतजाम नहीं है। प्रदेश की स्वास्थ्य व्यवस्था पूरी तरह से बीमार है और शिक्षा क्षेत्र भी पिछड़ा हुआ है। राज्य के युवा बेरोजगार हैं।

Back to top button