तो इसलिए वजह से उद्धव ठाकरे को राहुल गांधी ने पहली बार दी जन्मदिन की बधाई

- in राष्ट्रीय

शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे के 58वें जन्मदिन पर उन्हें कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की ओर से बधाई दिए जाने को लेकर राजनीतिक हलकों में सियासत तेज हो गई है. राहुल ने आज ट्वीट कर कहा, “उद्धव ठाकरे जी को जन्मदिन की बधाई. मैं उनकी अच्छी सेहत और खुशहाली की कामना करता हूं.” राहुल गांधी ने पहली बार ठाकरे को जन्मदिन की बधाई दी है.

इस पर प्रतिक्रिया देते हुए शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा, उद्धव जी को पूरे देश और देश के बाहर से जन्मदिन की बधाइयां मिली हैं. इस बार उन्होंने (राहुल गांधी) टि्वटर पर उन्हें सार्वजनिक तौर पर बधाई दी है.

कांग्रेस में एक सूत्र ने कहा, जन्मदिन पर बधाई देने को यह साबित करने की कोशिश के तौर पर देखा जा सकता है कि वह राजनीतिक प्रतिद्वंद्विता के ऊपर उठकर निजी संबंध बना सकते हैं. प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता सचिन सावंत ने कहा, राहुल गांधी ने एक अन्य राजनीतिक दल के प्रमुख को बधाई दी है. इससे ज्यादा इसके कोई मायने नहीं निकाले जाने चाहिए.

जम्मू और कश्मीर: कुलगाम में जम्मू-कश्मीर बैंक की एक शाखा पर हमला, 2 घायल

महाराष्ट्र और केंद्र में बीजेपी के सहयोगी दल होने के बावजूद उद्धव ठाकरे के नेतृत्व वाली शिवसेना मोदी सरकार और बीजेपी की कटु अलोचक रही है. हाल ही में तेलुगु देशम पार्टी द्वारा सरकार के खिलाफ लाए गए अविश्वास प्रस्ताव में शिवसेना लोकसभा में मतदान से दूर रही. इस बीच, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने भी इस मौके पर शिवसेना प्रमुख को बधाई दी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

छत्तीसगढ़ में कांग्रेस ने अब भी मायावती से लगा रखी है गठबंधन आस

कांग्रेस एक ओर मान रही है कि छत्तीसगढ़