तो क्या श्रीदेवी की इन हरकतों के कारण “बोनी कपूर” ने…

- in मनोरंजन

दोस्तों जैसा की आप सब जानते हैं श्रीदेवी के निधन को काफी दिन बीत चुके हैं और उनके निधन से पुरे देश को काफी झटका लगा है. श्रीदेवी दुबई एक रिस्तेदार की शादी में शामिल होने गईं लेकिन वापस भारत नहीं लौट सकी. खबरों के मुताबिक़ उनकी मौत बाथटब में गिर जाने से हुई है. उनकी मौत से उनका परिवार और बॉलीवुड सदमे में था.

लेकिन सोशल मीडिया पर उनकी मौत को लेकर तरह-तरह की बाते बोली जा रही है. खबरों की माने तो सोशल मीडिया और इंटरनेट पर लगातार यह बातें फैल रही है कि की श्रीदेवी की मौत के पीछे उनके पति बोनी कपूर का ही हाथ है खबरों के मुताबिक श्रीदेवी की कुछ ऐसी बाते सामने आई है जो शायद श्रीदेवी की मौत का कारण भी हो सकती है.

क्या है यह बातें और क्या है वो कारण जो श्रीदेवी के मौत के पीछे बताए जा रहे है? आइये जानते है एक रिपोर्ट से पता चला है कि 80 के दसक में श्रीदेवी ने कई सुपरहिट फिल्में पेश की थी और श्रीदेवी के कई अफेयर्स भी सामने आए थे. पहले है मिथुन श्रीदेवी ने मिथुन कर साथ कई फिल्में की थी और रिपोर्ट के मुताबिक इन दोनों का तब अफेयर भी चल रहा था.

कुछ बाते तो ऐसी भी सामने आई थी कि दोनों ने चिपके से शादी कर ली थी लेकिन इस शादी को मिथुन ने मीडिया के सामने कभी स्वीकार नही किया. क्योंकि मिथुन पहले से ही शादीशुदा थे जिसके चलते श्रीदेवी भी इन बात को इनकार करती रही और बाद में श्रीदेवी नर मितगुन से बोलचाल बांध कर दी और नाता तोड़ लिया.

अधिक जानकारी के लिए देखें नीचे दी गई वीडियो. अगर किसी वजह से वीडियो न चले तो वीडियो देखने के लिए यहाँ क्लिक करें !

You may also like

मशहूर फिल्मकार कल्पना लाजमी का 64 की उम्र में हुआ निधन

प्रसिद्ध फिल्मकार कल्पना लाजमी का मुंबई के कोकिलाबेन