बालिका वधु की छोटी आनंदी अब हो गयी है बड़ी, और दुगनी उम्र का है बॉयफ्रेंड

- in मनोरंजन

अविका गौर से अब तक ये टीवी एक्ट्रेस ‘बालिक वधू’ में बनी हैं आनंदी…
दोस्तों कलर्स का टीवी सीरियल बालिका वधू हर घर में बहुत ही शौक के साथ देखा जाता था. अपनी पॉपुलेरिटी के चलते सीरियल ने दर्शकों के दिल में एक खास जगह बनाई. आप सब को बालिका वधू’ की आनंदी यानि अविका गौर का भले ही इन दिनों कोई सीरियल टीवी पर न आ रहा हो लेकिन आपको उस शो की लाडो तो आज तक याद होंगी.

आज हम आपको अविका के बॉयफ्रेंड से मिलाने जा रहे हैं जो उम्र में उनसे थोड़े ज्यादा बड़े हैं. अविका और उनके बॉयफ्रेंड मनीष रेसिंघनिया का स्टाइल हर इवेंट पर लाजवाब होता है. 2 साल पहले Cannes फेस्टिवल में भी उनका स्टाइल चर्चा में रहा था. सोशल मीडिया पर भी अक्सर दोनों अपनी फोटोज शेयर करते हैं. मनीष का कहना है कि वो दोनों काफी अच्छे दोस्त भी हैं.

मनीष बताते हैं, “अविका बहुत नॉटी हैं. वहीं, दूसरी ओर मैं थोड़ा सा शरारती हूं. दोनों की केमिस्ट्री देखने लायक है. ‘ससुराल सिमर का’ में रोली और सिद्धार्थ के किरदार में अविका और मनीष को काफी पसंद‍ किया गया. तभी से इनके रिश्‍ते की बात सामने आती रही है. हालांकि इस जोड़ी ने इस बात को कभी नहीं माना और इसके चलते अपनी दोस्‍ती को भी कभी प्रभावित नहीं होने दिया.

इतना ही नहीं आपको बता दें कि इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं दोनों के बीच जबरदस्त बॉन्डिंग और केमिस्ट्री है. आप देख सकते हैं कि दोनों एक दुसरे से बेहद प्यार करते हैं. अविका गौर का जन्म गुजराती परिवार में 30 जुलाई 1997 में मुंबई में हुआ था. उनके पिता समीर गौर एक इन्वेस्टमेंट-इंसोरेंस एजेंट हैं. उनकी माँ चेतना गौर एक गृहणी हैं.

You may also like

अनूप जलोटा से बेटी के रिश्‍तों पर बोले जसलीन के पिता, ‘अगर यह सच है तो कोई रिश्‍ता नहीं’

भजन सम्राट अनूप जलोट जब से बिग बॉस के