पेड़ो से बना ऐसा खूबसूरत से डिजाइनर होटल आपने पहले कभी नहीं देखा होगा

- in ज़रा-हटके
दुनिया में कई अलग-अलग तरह के होटेल्स हैं। हर कोई अपनी विशेषताओं से भरपूर होता है। कई शहरों में ऐसे होटेल्स हैं जो काफी शानदार और लग्जरी से भरपूर हैं। इन सभी की कोई न कोई खासियत लोगों को यहां आने को मजबूर करती है। आज हम आपको बता रहे हैं स्वीडन के एक ऐसे होटेल के बारे में जो जंगल के बीचों बीच है और बड़े-बड़े पेड़ों से घिरी हुई है।  

यह कोई आम होटेल नहीं बल्कि एक ट्री होटेल हैं जिन्हें ऊंचे पेड़ों पर लोहे के पिलरों से बनाया जाता है। स्वीडन में ट्री-होटेल्स का चलन काफी बढ़ा है और लोग इसे काफी पसंद भी कर रहे हैं। अगर आपका भी सपना जंगल में एक रात बिताने का है तो आप यह सपना यहां जरूर पूरा कर सकते हैं लेकिन यहां आपको बिल्कुल किसी लग्जरी होटेल की ही तरह हर सुविधा मिलेगी। इन्हें बड़ी खूबसूरती से डिजाइन किया गया है और कई फुट की ऊंचाई पर रूम बनाए गए हैं।

इन देशों के अजीबो गरीब कानून, जानकर हैरत में पड़ जायेंगे आप

इस ट्री होटेल में जाने के लिए आपको एक सीढ़ीनुमा ब्रिज भी चढ़ना पड़ेगा। इसमें आपके सामान को ऊपर पहुंचाने के लिए लिफ्ट का भी इंतजाम किया गया है। यह एक दो मंजिला होटेल है। इस होटेल की खास बात यह है कि यह एक थीम होटेल है जिसकी वजह से यह हमेशा नया लगता है। यहां पर एक चिड़िया के घोंसले की तरह रूम भी आपको दिख जाएंगे। 

 

You may also like

अगर आप भी मान लेगे ये एक शर्त, तो फ्री में शारीरिक संबंध बनाएगी वैश्याएँ

दुनियाभर में कम से कम 15 देश ऐसे