OnePlus 6 की तस्वीर हुई लीक, इसमें मिलेगा Snapdragon 845 प्रोसेसर

- in गैजेट

चीनी स्मार्टफोन मेकर One Plus इस साल अपना फ्लैगशिप स्मार्टफोन One Plus 6 लॉन्च करेगा. इस स्मार्टफोन से जुड़ी रिपोर्ट्स काफी पहले से आ रही हैं, लेकिन इस बार इसकी जो कथित तस्वीर लीक हुई है वो असली लगती है. लीक करने वाले पर भी भरोसा किया जा सकता है, क्योंकि उनके द्वारा लॉन्च से पहले लीक की गई स्मार्टफोन की जानकारियां और ज्यादातर तस्वीरें सच होती हैं.

OnePlus 6 की तस्वीर हुई लीक, इसमें मिलेगा Snapdragon 845 प्रोसेसरइवान ब्लास ने ट्विटर पर एक तस्वीर शेयर की है जिसे OnePlus 6 की बताया जा रहा है. तस्वीर इस स्मार्टफोन के रियर की है और यह One Plus के डिजाइन सेग्मेंट से मिलता जुलता है. इसे देखकर आपको पुराने One Plus स्मार्टफोन के सैंडस्टोन वर्जन याद आएगा. कैमरे के नीचे सेंटर में ही फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया गया है. इससे पहले भी इसकी कुछ तस्वीरें लीक हुई थीं, लेकिन उनमें यह साफ नहीं दिख रहा था. अब जो तस्वीर आपके सामने है वो हाई रेज है.

रिपोर्ट्स के मुताबिक OnePlus में क्वॉल्कॉम स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर दिया गया है. दो वेरिएंट लॉन्च हो सकते हैं जिनमें से एक में 6GB रैम के साथ 128GB इंटरनल स्टोरेज वाला होगा. रियर में 20 मेगापिक्सल और 16 मेगापिक्सल के दो कैमरे हो होंगे और दोनों का अपर्चर f/1.7 होने की खबर है. इसकी बैटरी 3,450mAh की होगी और सेल्फी के लिए इसमें 20 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया जा सकता है.

ट्रेंड को फॉलो करते हुए कंपनी इसमें बेजल लेस डिस्प्ले दे सकती है, हालांकि देखना दिलचस्प होगा की ऐस्पेक्ट रेश्यो 18:9 का होगा या 19:9 का. क्योंकि अब कंपनियां iPhone X के नॉच से इंस्पायर्ड हो कर वैसे ही डिस्प्ले वाले स्मार्टफोन पेश कर रही हैं. इसमें एंड्रॉयड ओरियो बेस्ड ऑपरेटिंग सिस्टम दिया जाएगा. फिलहाल इसके बारे में ज्यादा जानकारी नहीं आई है, लेकिन उम्मीद है इसे जून तक लॉन्च किया जाएगा.

You may also like

अब NAMO एप से खरीद सकेंगे टी-शर्ट, नोटबुक, टोपी और मग जैसी चीजें…

2019 का चुनाव सिर पर है और इससे