सैल्फी स्टिक छोड़िए इस डिवाइस को पकड़िए और लिजिए सेल्फी का मजा

दिल्ली:  न्यूजीलैंड की एक कंपनी ने ऐसा डिवाइस बनाया है. जिसे लेने के बाद आपको सेल्फी स्टिक की जरुरत नहीं पड़ेगी इस कंपनी ने वायरलैस रिमूवेबल सैल्फी कैमरे के साथ एक ऐसा स्मार्टफोन केस है जो ग्रुप की बेहतरीन तस्वीरें खींचने में मदद करेगा.सैल्फी स्टिक छोड़िए इस डिवाइस को पकड़िए और लिजिए सेल्फी का मजा

 इसे न्यूजीलैंड की गैजेट निर्माता कम्पनी ऐब्ल टैक द्वारा बनाया गया है. आपको बस इवो गोकैम नामक इस केस में लगे सैल्फी कैमरे को स्लाइड कर बाहर निकालना होगा और इस केस को Wi-Fi के जरिए स्मार्टफोन के साथ कनैक्ट करना होगा जिसके बाद आप इस वायरलैस कैमरे के जरिए आसानी से तस्वीरें ले सकेंगे.

 बता दें की यह एक सिलीकॉन स्मार्टफोन केस है 6 mm मोटाई वाली इस स्मार्टफोन एक्सैसरी में दिया गया कैमरा 5 मैगापिक्सल रैजोलुशन की स्टिल तस्वीरें लेता है वहीं इससे 30 फ्रेम प्रति सैकेंड की स्पीड से 1080 पिक्सल्स की वीडियो रिकार्ड की जा सकती है जो 150 फुट की दूरी से भी स्मार्टफोन के SD कार्ड में सेव हो जाती है.  इसे एक एप्प के जरिये उपयोग किया जाता है. यह एप कैमरे के मिरर के जैसे ही काम करती है मतलब कैमरे में जो भी रिकार्ड हो रहा है उसे स्मार्टफोन पर आसानी से आप देख सकते है.

Back to top button