ललितपुर: मार्निंग वॉक पर निकले छह लोगों को गाड़ी ने रौंदा, तीन की मौत

ललितपुर। रोज की तरह ही मार्निंग वॉक पर निकले एक परिवार के छह सदस्यों को आज तेज रफ्तार अनियंत्रित बोलेरो ने रौंद दिया। जिससे तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि तीन लोग गंभीर है।ललितपुर: मार्निंग वॉक पर निकले छह लोगों को गाड़ी ने रौंदा, तीन की मौत

ललितपुर के घटना थाना मड़ावरा के डाक बंगला के सामने एक परिवार के छह सदस्य रोज की तरह ही आज भी मार्निंग वॉक पर निकले थे। इसी दौरान एक तेज रफ्तार बोलेरो इनको रौंदते हुए सड़क के किनारे जाकर रुक गई। तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि गंभीर रूप से घायल तीन लोगों को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

डाक बंगले के सामने सड़क किनारे टहल रहे परिवार को अनियंत्रित बोलेरो ने रौंद दिया। हादसे में परिवार के तीन सदस्यों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया और तीन गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को स्थानीय लोगों ने मड़ावरा सीएचसी में भर्ती करवाया।

डॉक्टरों ने तीन की गंभीर हालत देखते हुए जिला अस्पताल रेफर कर दिया। मृतकों में दंपत्ति और उसका बेटा शामिल है। सभी पूर्व ब्लॉक प्रमुख गौरी शंकर स्वामी के परिवार के लोग हैं। इस घटना के बाद पुलिस ने बोलेरो ड्राइवर को गिरफ्तार कर गाड़ी जब्त कर ली है। शव का पंचनामा भरवाने के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। 

Back to top button