भाभी के प्रेमी साथ भाभी का भी किया ऐसा बुरा हाल, प्रेमी को काटा फिर भाभी को

- in अपराध
भाभी को किसी से मोहब्ब्त हो गई थी, लेकिन देवर को उसका प्यार रास नहीं आया। उसने दोनों का जो हाल किया, देखने वाले सिहर उठे। मामला पंजाब के नकोदर का है। गांव आदी में शनिवार को भाभी और उसके प्रेमी की बेरहमी से हत्या करने वाले भिंदा की तलाश पुलिस ने शुरू कर दी है।

पुलिस उसके रिश्तेदारों का ब्योरा जुटा रही है और उनपर नजर रख रही है। वहीं प्रेमी के चाचा बिक्कर सिंह ने बताया कि उनके भतीजे आशु को सिर्फ शक के कारण ही मार डाला गया। पुलिस ने बिक्कर सिंह के बयान कमलबद्ध कर केस दर्ज कर लिया है।

पहले प्रेमी को काटा, फिर भाभी को

गौरतलब है कि शनिवार को नकोदर के निकटवर्ती गांव आदी में देवर ने भाभी व उसके प्रेमी को तलवार से काट डाला था। नवप्रीत कौर के देवर भिंदा को संदेह था कि उसकी भारी का गांव के युवक आशू से संबंध थे। इसी कारण भिंदा ने दोनों की हत्या करने की योजना बना रखी थी।

पत्नी की 13वीं के दिन इस शख्स ने कर दिया कुछ ऐसा, सुनकर लोगों की हालत हो गई खराब..

शनिवार को भिंदा ने आशू को पहले बेरहमी से काटा, फिर भाभी नवप्रीत कौर को। एसपी बलकार सिंह का कहना है कि नवप्रीत कौर का पति तीर्थ सिंह बहरीन में रहता है। पुलिस ने आशू व नवप्रीत के शवों का पोस्टमार्टम करवाकर उनके परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर लिया है और भिंदा की तलाश में कई स्थानों पर छापामारी की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

हर दिन बॉयफ्रेंड को भेजती थी रूममेट्स की NUDE तस्वीरें, फिर एक दिन..

दुनियाभर में अपराध के मामले बढ़ते जा रहे