हरियाणा में सिरफिरे ने चौक पर सरेआम छात्रा का गला रेता

- in अपराध

पानीपत। एक तरुस प्‍यार में पागल एक सिरफिरे युवक ने यहां दसवीं की छात्रा का गला रेत दिया। इसके बाद आरोपित ने चाकू से उस पर कई वार किए और मौके से फरार हो गया। चौक पर सरेआम हुई वारदात के दौरान लोग तमाशबीन बने रहे। खून से लथपथ छात्रा को सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। घटना शहर के वार्ड-पांच की जावा कालोनी के हरिसिंह चौक पर हुई।हरियाणा में सिरफिरे ने चौक पर सरेआम छात्रा का गला रेता

उत्तर प्रदेश के बागपत जिले के गांव गौरीपुर के एक व्यक्ति ने बताया कि वह परिवार सहित विजय नगर में रह रहा है। उसकी 16 वर्षीय छोटी बेटी दसवीं कक्षा में पढ़ती है और कंप्यूटर का कोर्स करने जाती है। मंगलवार शाम को छोटी बेटी और बेटा कंप्यूटर सेंटर से घर लौट रहे थे।

लड़की के पिता ने बताया कि रास्ते में हरिसिंह चौक के पास जावा कालोनी के गुरमीत (22) ने चाकू से उसकी बेटी का गला रेत दिया। वह जमीन पर गिर गई। इसके बाद भी गुरमीत ने गर्दन, चेहरे और दोनों हाथों पर चाकू से कई वार किए। उसकी बेटी के बेहोश होने के बाद गुरमीत चाकू लहराते हुए मौके से फरार हो गया।

उसके बेटे ने घर पहुंचकर वारदात की जानकारी अपने चचेरे भाई को दी। दोनों ने खून से लथपथ बहन को सामान्य अस्पताल में भर्ती कराया। बताया जाता है कि आरोपित गुरमीत एक फैक्टरी में काम करता है। सूचना मिलते ही किला थाने के कार्यकारी प्रभारी बलवान सिंह मौके पर पहुंचे। बलवान सिंह ने बताया कि आरोपित गुरमीत की तलाश की जा रही है। वारदात की वजह छात्रा के होश में आने पर पता चलेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

तो इसलिए पति ने पत्नी से कह दी अपने पिता से संबंध बनाने की बात, सुनकर आ जाएंगे आंखों में आंसू

महिला का कहना है कि ससुर के साथ