‘कास्टिंग काउच’ पर अब बॉलीवुड के सिंघम ने दिया बड़ा बयान

- in मनोरंजन

बॉलीवुड दुनिया में अपनी एक अलग पहचान बना चुके अभिनेता अजय देवगन का कहना हैं कि उन्होंने इस बॉलीवुड दुनिया में कई बदलाव होते देखे हैं. बता दे कि अजय को फ़िल्मी दुनिया में काम करते-करते लगभग 27 साल हो चुके हैं. हाल ही में अजय देवगन ने कास्टिंग काउच को लेकर बड़ा बयान दिया हैं. गौरतलब हैं कि पिछले दिनों से बॉलीवुड में कास्टिंग काउच को लेकर खूब चर्चा हो रही हैं हर कोई इस मुद्दे को लेकर अपनी-अपनी प्रतिक्रया सामने ला रहे हैं.'कास्टिंग काउच' पर अब बॉलीवुड के सिंघम ने दिया बड़ा बयान

अब हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में अजय ने इस मुद्दे पर बात की हैं. उन्होंने कहा कि दुनिया में कोई भी ऐसी इंडस्ट्री नहीं हैं ,जंहा ये सब नहीं होता हो. अजय का कहना हैं कि इंडस्ट्री में कास्टिंग काउच जैसी चीज़ होती हैं पर इसी के साथ ये हर इंडस्ट्री में होती हैं हम सभी को मिलकर इसके खिलाफ आवाज़ उठानी चाहिए. अजय से पहले बॉलीवुड के कई स्टार्स इस मुद्दे पर खुलकर बोल चुके हैं.

मशहूर कोरियोग्राफर सरोज खान के दिए बयान के बाद से कास्टिंग काउच का मुद्दा गर्माया हुआ हैं. उन्होंने कहा था कि फिल्म जगत कम से कम रोटी तो देता है, रेप करके छोड़ तो नहीं देता. हालांकि इस बयान के बाद सरोज खान ने माफ़ी भी मांग ली थी. बता दे कि अजय देवगन इन दिनों अपनी फिल्म ‘टोटल धमाल’ की शूटिगं में व्यस्त हैं. खबरों की माने तो इन दिनों फिल्म की शूटिंग उत्तराखंड की खूबसूरत वादियों में हो रही हैं. फिल्म में अजय के अलावा माधुरी दीक्षित, अनिल कपूर और रितेश देशमुख भी मुख्य भूमिका में होंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

महंगे एक्टर की लिस्ट से शाहरुख खान हुए बाहर, सलमान से आगे हैं अक्षय कुमार

फोर्ब्स की दुनिया के 100 सबसे महंगे सेलेब्स