इस नामी सिंगर ने रियलटी शो में ही नाबालिक बच्ची के साथ किया ऐसा काम: वायरल विडियो

आज के इस समय में सभी चाहते है कि उनके बच्चे दूसरे बच्चो से कुछ अलग करे। इसके अलावा सभी पेरेंट्स के मन में यह चाहत भी होती है कि उनका बच्चा भी छोटी उम्र में ही एक मुकाम हासिल कर ले। टीवी पर प्रसारित हो रहे रियलटी शो पेरेंट्स की यह इच्छा पूरी भी कर रहे है। आप ऐसे कई रियलटी शो टीवी पर देखते होगें। जिनमें बच्चे डांस या गाना गा कर नाम और शौहरत पा रहे है। लेकिन इन शो में बच्चो की खासकर छोटी उम्र की लड़कियो की सुरक्षा का मुद्दा भी काफी अहमियत रखता है।इस नामी सिंगर ने रियलटी शो में ही नाबालिक बच्ची के साथ किया ऐसा काम: वायरल विडियो

इस तरह के शो में बच्चीयो की सुरक्षा का मुद्दा एक बार फिर चर्चा में है। इस मुद्दे पर सबका ध्यान एक वीडियो के वायरल होने के बाद गया। इस वीडियो में एक नामी सिंगर एक रियलटी शो में भाग ले रही एक बच्ची को जबरन किस करने की कोशिश कर रहा है। दरअसल यह मामला रियलटी शो ‘‘द वाॅयस इंडिया किड्स‘‘ का बताया जा रहा है। इस शो में मशहुर सिंगर पापोन जज व मेंटर की भुमिका में है। इस शो में उनके अलावा शान, हिमेश रेशमिया व एक महिला सिंगर भी बतौर है।

यह वीडियो पपोन का है। इस वीडियो को इस शो के जज पपोन एक नाबालिक लड़की को जबरदस्ती टच करते और किस करते नजर आ रहे है। खास बात यह है कि पपोन ने खूद यह वीडियो फेसबुक लाइव के दौरान अपने पेज पर शेयर किया था। जो अब उनके लिए मुसिबत बन गया है। इस वीडियो के वायरल होने के बाद उनके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई है। उनके खिलाफ यह शिकायत एक वकील ने नेशनल कमिशन फाॅर प्रोटेक्शन में दर्ज कराई है। इस वीडियो में पपोन बच्चो के साथ होली की मस्ती करते दिख रहे है। ये सभी बच्चे पपोन की टीम के ही है।

मस्ती के दौरान ही पपोन पहले इस नाबालिक लडकी को अपनी तरफ खीचने की कोशिश करते है। और उसके कुछ समय बाद वह इस बच्ची के गालो पर रंग लगाते है। और हद तो तब हो जाती है जब वह इस बच्ची को किस करने लगते है। आप वीडियो में इसके बाद एक आवाज भी सुन सकते है कि यह क्या हो रहा है। जिसके तुरंत बाद पपोन यह फेसबुक लाइव बंद करने को कहते है। पपोन की इस हरकत के चलते उन्हे काफी आलोचना का सामना करना पड रहा है। वही दूसरी तरफ एक बार फिर इस रंगीन दुनिया का काला सच सामने आने की बाते की जा रही है।

देखें विडियो:-

https://youtu.be/g2uG_QTmOko

Loading...

Check Also

योगी कैबिनेट ने लगाई मुहर, जारी किया इलाहाबाद और फैजाबाद का नया नाम

योगी कैबिनेट ने लगाई मुहर, जारी किया इलाहाबाद और फैजाबाद का नया नाम

मंगलवार को सम्पन्न हुई कैबिनेट की बैठक में इलाहाबाद का नाम प्रयागराज व फैजाबाद का …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com