छोटे कपड़ों में सूफी गाना गाने को लेकर इस मशहूर सिंगर को मिली धमकियां, बताया इस्लाम के खिलाफ

- in मनोरंजन

मशहूर गायिका सोना मोहपात्रा ने सोमवार को मुंबई पुलिस को टैग कर एक के बाद एक काफी ट्वीट किए। ट्वीट में उन्होंने उनके लेटेस्ट सॉन्ग ‘तोरी सूरत’ के लिए मदारिया सूफी फाउंडेशन की ओर से मिल रही धमकी के बारे में बताया।छोटे कपड़ों में सूफी गाना गाने को लेकर इस मशहूर सिंगर को मिली धमकियां, बताया इस्लाम के खिलाफ

सोना ने सबसे पहले ट्वीट कर लिखा, डियर मुंबई पुलिस मुझे मदारिया सूफी फाउंडेशन की तरफ से मेरी म्यूजिक वीडियो ‘तोरी सूरत’ को हर जगह से हटाने के लिए धमकियां मिल रही हैं। उनका कहना है कि यह वीडियो अभद्र है और इससे सांप्रदायिक तनाव भड़क जाएगा। मुझे यह जानना है कि इसके लिए मैं कहां रिपोर्ट करूं?

इसके बाद सोना ने एक और ट्वीट कर लिखा, मदारिया सूफी फाउंडेशन  ने मेरी एक और पांच साल पुरानी सूफियाना कलाम के वीडियो को इस्लाम को अपमान करने वाला कहा है क्योंकि मैंने उसमें एक्सपोज करने वाली ड्रेस कैरी की है और मैं उसमें पश्चिमी संगीत प्ले कर रही हूं।सोना यहीं नहीं रुकीं, इसके बाद भी उन्होंने एक एक कर कई सारे ट्वीट किए। एक ट्वीट में उन्होंने लिखा, डियर मुंबई पुलिस मदारिया सूफी फाउंडेशन ने मुझे दी धमकियों में खुद को सूफीवाद, शांति और सार्वभौमिक भाईचारे के लिए काम करने का दावा किया है। मैं आपसे पूछती हूं और # इंडिया, ‘बहन’ के बारे में क्या? ऐसा क्यों है कि आज इस समय में भी महिलाओं को कवर करके रहने और पब्लिक में गाना और डांस न करने की उम्मीद की जाती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

प्रियंका चोपड़ा ने किया खुलासा, 5 साल की उम्र से इस गंभीर बीमारी की हैं शिकार

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा का कहना है कि