सिद्धू ने इमरान ख़ान के शपथ समारोह में जाने के लिए मांगी सरकार से इजाजत

पंजाब के मंत्री और पूर्व क्रिकेटर नवजोत सिंह सिद्धू पाकिस्तान जाने को लेकर भारत सरकार से अनुमति मांगी है. इस सिलसिले में सिद्धू ने सोमवार को पाकिस्तानी उच्चायोग के अधिकारियों से भी मुलाकात की. उन्हें इमरान खान के शपथग्रहण समारोह में शामिल होने के लिए पाकिस्तान जाना है.सिद्धू ने इमरान ख़ान के शपथ समारोह में जाने के लिए मांगी सरकार से इजाजत

सिद्धू ने बाद में संवाददाताओं से कहा कि उन्होंने पाकिस्तान में शपथग्रहण समारोह में हिस्सा लेने के लिए केंद्र की मंजूरी मांगी है. इमरान खान ने सिद्धू को फोन करके उन्हें 18 अगस्त को इस्लामाबाद में आयोजित होने वाले अपने शपथग्रहण समारोह के लिए आमंत्रित किया है. सिद्धू ने पाकिस्तानी उच्चायोग का दौरा करने के बाद कहा, “मैं यहां औपचारिकताओं के लिए आया था..मैंने सरकार की अनुमति के लिए आवेदन दे दिया है. अब सब कुछ भारत सरकार की अनुमति पर निर्भर करता है.”

सिद्धू ने गृह मंत्रालय और पंजाब के मुख्यमंत्री कार्यालय को शपथग्रहण में शामिल होने के बारे में बताया है.इमरान खान की ओर से मिले न्योते पर सिद्धू ने कहा कि सरहद पार से जो न्योता आया है, बहुत अच्छा संयोग है. उन्होंने कहा, ”इमरान खान बड़े नेता हैं और उन्होंने पाकिस्तानी लोगों में विश्वास पैदा किया है. सिद्धू ने कहा कि मेरे और इमरान खान के बीच अच्छे संबंध हैं. इस संबंधों के लिए मैं पाकिस्तान जाऊंगा.”

Back to top button