सिद्धार्थ की चमकी किस्मत, मिल गई इतनी हॉट और सेक्सी गर्लफ्रेंड

बॉलीवुड के बहुत ही स्टाइलिश एक्टर कहे जाने वाली सिद्धार्थ मल्होत्रा अपनी पहली फिल्म से ही लड़कियों के दिलो-दिमाग पर छा गए थे. सिद्धार्थ ने कई बॉलीवुड फिल्मों में काम किया लेकिन अपनी फिल्मों से नहीं बल्कि अपने अफेयर से वह चर्चाओं में रह चुके हैं. जी हाँ, सिद्धार्थ का अफेयर बॉलीवुड की बहुत ही क्यूट गर्ल आलिया भट्ट से रह चुका है और आलिया और सिद्धार्थ ने सरेआम भी बहुत बार प्यार जताया है लेकिन अब दोनों अलग हो चुके हैं. अब आलिया अपने को-स्टार रणबीर कपूर को डेट कर रहीं हैं, वहीं सिद्धार्थ का नाम परिणीति चोपड़ा के साथ जोड़ा जा रहा है.

आपको बता दें कि परिणीति नहीं बल्कि सिद्धार्थ बहुत ही हॉट और सेक्सी बॉलीवुड एक्ट्रेस को डेट कर रहे हैं और वह कोई और नहीं ‘दिलबर-दिलबर’ सांग पर अपने सेक्सी डांस से लोगों को दीवाना बनाने वाली डांसर और एक्ट्रेस नोरा फ़तेहि है. जी हाँ, इन दिनों सिद्धार्थ को नोरा को साथ में देखा जा रहा है और दोनों एक-दूजे के काफी करीब नजर आ रहे हैं. नोरा की बात की जाए तो उनका दिल भी हाल ही में टुटा है. उनके बॉयफ्रेंड रह चुके अंगद बेदी ने बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया से शादी कर नोरा का दिल तोड़ दिया, इस वजह से इस समय नोरा अकेली हैं लेकिन उन्हें सिद्धार्थ का साथ मिला हैं.

नोरा और सिद्धार्थ साथ में कई बार नाइट टाइम में स्पॉट हुए हैं जिसके कारण यह कहा जा रहा है कि दोनों के बीच कुछ तो लोचा है. नोरा और सिद्धार्थ एक-दूजे के साथ ज्यादा से ज्यादा वक्त बिता रहे हैं जिसे फैंस प्यार का नाम दे रहे हैं, अब यह प्यार है या सिर्फ दोस्ती यह बात तो नोरा और सिद्धार्थ ही बता सकते हैं.

Back to top button