Home > मनोरंजन > फूलों से सजे इस ट्रक में राजकीय सम्मान के साथ श्मशान गृह तक पहुचेगा श्रीदेवी की पार्थ‍िव देह

फूलों से सजे इस ट्रक में राजकीय सम्मान के साथ श्मशान गृह तक पहुचेगा श्रीदेवी की पार्थ‍िव देह

50 साल के फिल्मी करियर में अलग-अलग भाषाओं की करीब 300 फिल्में करने वाली अभिनेत्री श्रीदेवी बस कुछ ही देर में आखिरी सफ़र के लिए निकल पड़ेंगी. उन्हें पूरे राजकीय सम्मान के साथ अंतिम विदाई दी जाएगी. इसके लिए सभी प्रशासनिक तैयारियां पूरी कर ली गई हैं. वह ट्रक भी सज चुका है जो श्रीदेवी की पार्थिव देह पवन हंस श्मशान गृह तक लेकर पहुंचेगा. सेलिब्रेशन क्लब से श्मशान गृह तक पहुंचने में करीब 45 मिनट लग सकते हैं. वैसे ये दूरी सामान्य तौर पर 10 मिनट की ही है, लेकिन जिस तरह से प्रशंसक उमड़ पड़े हैं उसमें काफी वक्त लग सकता है. अंतिम यात्रा गुजरने वाले रास्ते में जगह-जगह राजनीतिक दलों के श्रद्धांजलि बैनर लगे नजर आ रहे हैं. ट्रक को सफेद फूलों से सजाया गया है. उसमें श्रीदेवी का एक बड़ा पोट्रेट भी रखा गया है. राजेश खन्ना की मौत के बाद यह पहला मौका बताया जा रहा है जब किसी बॉलीवुड सेलिब्रिटी को इस तरह ओपन ट्रक में ले जाएंगे. अंतिम यात्रा के लिए मुंबई प्रशासन और पुलिस ने तगड़े इंतजाम किए हैं. प्रशंसकों के लिए भी पार्थिव देह देखने की व्यवस्था की गई है. देशभर से श्रीदेवी के प्रशंसक जुटे हैं. राजस्थान, गुजरात, यूपी, मध्य प्रदेश जैसे राज्यों से बड़े पैमाने पर पहुंचे हैं. प्रशंसक सफेद फूल लेकर आए हैं. आइए देखते हैं सेलिब्रेशन क्लब में किस तरह की हलचल है…

पूरा बच्चन परिवार श्रीदेवी को श्रद्धांजलि देने पहुंचा. जय बच्चन के साथ उनकी बहू ऐश्वर्या, बेटी श्वेता नंदा थीं.

 श्रीदेवी की करीबी सुखी ने बताया कि वो उनके अंतिम दर्शन करके आई हैं. श्रीदेवी को सुनहरी लाल रंग की साड़ी पहनाई गई है और उन्‍हें देखकर ऐसा लग रहा है कि वो बहुत शांति से लेती हैं.

श्रीदेवी को राजकीय सम्मान के साथ तिरंगे में लपेटा गया है.  शशि कपूर को भी इसी तरह तिरंगे में राजकीय सम्मान के साथ अंतिम विदाई दी गई थी.

 

सेलिब्रेशन क्लब के बाहर फैंस की भारी भीड़ मौजूद है.

 

श्रीदेवी के फैंस उनके अंतिम दर्शन के इंतजार में क्लब के बाहर खड़े हैं. प्रशंसकों का जमावड़ा रात से ही बना हुआ है.

 

श्रीदेवी के

 
Loading...

Check Also

दीपिका की चुनरी पर ससुराल वालों ने बरसों पुराना लिखा आशीर्वाद, शादी होने से पहले ही दिया था गिफ्ट

दीपिका की चुनरी पर ससुराल वालों ने बरसों पुराना लिखा आशीर्वाद, शादी होने से पहले ही दिया था गिफ्ट

हर सुहागिन सुहाग की सलामती की दुआ करती है। इस दुआ को कबूल कराने के …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com