OMG: श्रद्धा कपूर ने पूरे कपड़े उतार कर किया ये गंदा काम, देख कर आपके उड़ जाएगे होश..

श्रद्धा कपूर आज किसी परिचय की मोहताज नहीं बता दें  श्रद्धा कपूर बॉलीवुड के सुपरस्टार विलेन शक्ति कपूर की लाडली बेटी हैंश्रद्धा कपूर ने अपने अभिनय करियर की शुरूआत फिल्‍म ‘तीन पत्‍ती’ से की थीा फिल्‍म तो ज्‍यादा नहीं चली लेकिन श्रद्धा के अभिनय को सराहा गयाा उन्‍हें नवोदित अभिनेत्री के तौर पर फिल्‍मफेयर अवार्ड के लिए भी नामांकित किया गयाा इसके बाद वे फिल्‍म ‘लव का दि एंड’ में दिखाई दीं लेकिन फिल्‍म ‘आशिकी2’ ने उन्‍हें फिल्‍म इंडस्‍ट्री में असली पहचान दिलाई और फिल्‍म को हर तरफ से सराहा गयाा.

फिर उसके बाद एक विलेन जैसी बॉलीवुड को हिट फिल्में दी .बता दें फिल्म एक विलेन के दौरान उनके साथ एक विवाद भी जुड़ा था वर्ष 2014 में, फिल्म “एक विलेन” के प्रचार के दौरान श्रद्धा ने एक फोटोग्राफर के साथ दुर्व्यवहार किया, जिसके चलते प्रेस मीडिया ने फिल्म की सफलता पार्टी में उन्हें बहिष्कृत कर दिया। जिसकी मीडिया में कड़ी आलोचना की गई।

कई अभिनेताओं के साथ इनका नाम भी जुड़ चुका है बताया जा रहा है फिल्म आशिकी 2 की सफलता के बाद इनका नाम आदित्य रॉय कपूर के साथ जोड़ा जा रहा था अभी हाल ही में अब इनका नाम जावेद खान के सुपुत्र फरहान खान के साथ जुड़ रहा है.

RAAZI के बाद आलिया भट्ट करती दिखेंगी ये काम…

श्रद्धा का हाल ही में एक विडियो शोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वो ओपन फोटो शूट करवाते हुए दिख रही हैं.

Back to top button