शिवपाल सिंह यादव ने CM योगी के लिए कही ये बात और सभी नेताओं को बताया…

इटावा। सीएम योगी आदित्यनाथ ईमानदार हैं पर उनके मंत्री और अधिकारी से लेकर चपरासी तक भ्रष्टाचार में आकंठ डूबे हुए हैं। हर विभाग में भ्रष्टाचार का बोलबाला है। ये बातें पूर्व मंत्री एवं सपा के वरिष्ठ नेता शिवपाल सिंह यादव ने कहींशिवपाल सिंह यादव ने CM योगी के लिए कही ये बात और सभी नेताओं को बताया...

लुधियानी रोड निवाड़ीकलां स्थित एक स्कूल का सोमवार को शुभारंभ करते हुए उन्होंने कहा कि अगर प्रदेश में सपा की सरकार आई तो निवाड़ीकलां में अस्पताल खोला जाएगा। कहा कि प्रदेश में नोएडा शिक्षा के क्षेत्र में प्रथम स्थान पर है। इसके बाद इटावा आता है। यहां सपा सरकार होने पर मुलायम सिंह यादव ने विशेष ध्यान दिया। प्राथमिक व उच्च प्राथमिक स्कूल गांव-गांव खुले हैं।

इसके अलावा मांटेसरी विद्यालयों के खुलने से इटावा का साक्षरता स्तर प्रदेश में दूसरे स्थान पर पहुंचा है। कहा कि सपा सरकार में बकेवर में बना रामाधीन शर्मा स्मृति अस्पताल चिकित्सकों की तैनाती नहीं किए जाने से चालू नहीं हो सका है। सपा सरकार आने पर इसे चालू करवाया जाएगा। विद्यालय प्रबंधक रजनीश शर्मा ने 21 किलो की माला व चांदी का मुकुट पहना शिवपाल का स्वागत किया। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

यह मंदिर है एकता का प्रतिक जहां हिंदू-मुसलमान दोनों नवाते हैं सिर, ऐसे होती है यहां पूजा

जयपुर।विश्व प्रसिद्ध बाबा रामदेव का 633वां वार्षिक मेला