शिरीष कुंदर ने किया ट्वीट, कहा- दिल्ली में LG नहीं कर रहे काम

- in मनोरंजन

फिल्मकार और फराह खान के पति शिरीष कुंदर ने क्रिएटिव अंदाज में दिल्ली के एलजी अनिल बैजल पर निशाना साधा है. द‍िल्ली में मुख्यमंत्री और केजरीवाल सरकार के बीच पिछले कई दिनों से विवाद चल रहा है. अरविंद केजरीवाल और उनके मंत्री एलजी के घर पर धरना दे रहे हैं.शिरीष कुंदर ने किया ट्वीट, कहा- दिल्ली में LG नहीं कर रहे काम

शिरीष कुंदर ने इस मामले में दखल देते हुए टि्वटर पर एलजी इलेक्ट्रॉनिक्स को टैग कर लिखा था, “एलजी क्या आपका दिल्ली में कोई सर्विस सेंटर है? एलजी काम नहीं कर रहे. न ही दूसरों को करने दे रहे हैं.”

कुंदर के इस ट्वीट के बाद एलजी इलेक्ट्रॉनिक्स गंभीर हो गया. उसने ट्वीट कर कुंदर को लिखा, हमें आपकी असुविधा के लिए खेद है. कृपया हमें अपनी कॉन्टेक्ट डिटेल मैसेज करें. जल्द हम आपकी मदद करेंगे.

इस ट्वीट के लिए कुछ लोगों ने कुंदर को ट्रोल भी करने की कोशिश की. कई लोगों ने शिरीष को भी जवाब देते हुए लिखा कि यह सवाल शाहरुख खान से कर सकते हैं जिन्होंने कुछ साल पहले उनकी ‘सर्विसिंग’ की थी.

बता दें कि अरविंद केजरीवाल के धरने का समर्थन करने के लिए पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी दिल्ली पहुंच चुकी हैं. उन्होंने दिल्ली स्थित आंध्र प्रदेश भवन पहुंचकर चंद्र बाबू नायडू से मुलाकात की.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

करण और रणबीर ने एक्सेप्ट किया सुई-धागा चैलेंज, वायरल हो रहा ये वीडियो

इन दिनों तो सोशल मीडिया पर सिर्फ और