शिल्पा शिंदे को बिग बॉस 11 की ट्रॉफी जीतने के तुरंत बाद मिला ये बड़ा ऑफर

बिग बॉस ऐसा रिएलिटी शो है जिसे जीतने वाले प्रतिभागी के पास ऑफर्स की झड़ी लग जाती है. अब जब अभिनेत्री शिल्पा शिंदे बिग बॉस का 11वां सीजन जीत चुकी हैं तो फिर उन्हें भी कई तरह के ऑफर मिलने लगे हैं. इस घर से बाहर आते ही शिल्पा को एक बहुत बड़े ब्रांड के एड करने का ऑफर मिला है. शिल्पा बिग बॉस के घर में अक्सर खाना बनाती हुई नज़र आती थीं और अब उन्हें आटे के एक ब्रांड ने प्रचार करने का ऑफर दिया है.

शिल्पा शिंदे को बिग बॉस 11 की ट्रॉफी जीतने के तुरंत बाद मिला ये बड़ा ऑफर

आपको बता दें कि इस सीजन में शुरू से लेकर आखिर तक शिल्पा किचन में ही नज़र आईं. चाहें किसी प्रतिभागी से दोस्ती हो या फिर झगड़ा वो सभी के लिए खाना बनाती थीं. कुछ लोगों ने इसे कभी स्ट्रेटजी के तौर पर लिया तो कुछ लोगों ने उनकी मेहनत को सराहा भी. घर में अर्शी खान और आकाश ने उन्हें मां का दर्जा भी दिया और ‘शिल्मा’ के नाम से बुलाते थे. अब शिल्पा जब घर से बाहर आई हैं तो उन्हें उसी इमजे को ध्यान में रखकर ये बड़ा काम मिला है.

दुनिया की सबसे खूबसूरत 6 महिला क्रिकेटर, जो खेल के साथ साथ अपने ग्लैमर में भी है टॉप !

बॉलीवुड लाइफ के सूत्रों के मुताबिक, ”शिल्पा को बहुत सारे ऑफर्स मिल रहे हैं. एक बहुत ही पॉपुलर आटा कंपनी ने उन्हें एड के लिए अप्रोच किया है. अभी उन्हें बिग बॉस से बाहर आए बस एक ही दिन हुए हैं इसलिए अभी तक शिल्पा ने इस बारे में कोई निर्णय नहीं लिया है.”

बता दें कि इस सीजन की शुरूआत एक अक्टूबर 2017 को हुई थी. इसमें कुल 19 प्रतिभागियों ने हिस्सा लिया लेकिन टॉप 2 में हिना खान और शिल्पा पहुंचे. दोनों के बीच कड़ा मुकाबला हुआ. विनर के लिए लाइव वोटिंग हुई और हिना के मुकाबले शिल्पा शिंदे को ज्यादा वोट मिले और उन्हें सलमान खान ने विजेता घोषित किया.

Back to top button