हाल ही में अपनी बेटी समीशा को स्कूल से लेने के पहुंचीं शिल्पा शेट्टी, कैमरे में हुई कैप्चर

शिल्पा शेट्टी की बेटी समीशा इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। कुछ दिनों पहले शिल्पा ने बेटी को गायत्री मन्त्र सिखाते हुए अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया था, जोकि खूब वायरल हुआ था। जिसके बाद अब शिल्पा शेट्टी को हाल ही में अपनी बेटी समीशा के साथ स्कूल से निकलते हुए पैपराजी ने अपने कैमरे में कैप्चर किया। दरअसल शिल्पा शेट्टी की लाड़ली समीशा पहले दिन अपने प्ले स्कूल गई थीं और शिल्पा शेट्टी खुद अपनी बेटी को स्कूल से लेने के लिए पहुंचीं। दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं।

फैंस की भीड़ से बेटी को बचाती दिखीं शिल्पा

शिल्पा शेट्टी की ये वीडियो सोशल मीडिया पर विरल भयानी ने पोस्ट किया। जहां स्कूल से अपनी बेटी को लेकर शिल्पा शेट्टी गेट से जैसे ही बाहर आई, उन्हें देखने के लिए भीड़ लग गई। शिल्पा की लाड़ली समीशा भी भीड़ देखकर थोड़ी घबरा गईं और रोने लगीं। शिल्पा मीडिया कैमरा और फैंस की भीड़ से अपनी बेटी को बचाते हुए नजर आईं। इस दौरान शिल्पा और उनकी बेटी का स्टाइलिश अंदाज भी फैंस को देखने को मिला। एक तरफ शिल्पा जहां डाई प्रिंटेड को-ऑर्ड सेट पहने दिखीं तो वही नन्हीं समीशा चेकर्ड शर्ट और ब्लैक जींस में बहुत ही क्यूट लग रही थीं।

तुरंत कार में बैठी शिल्पा शेट्टी

शिल्पा शेट्टी स्कूल से निकली और तुरंत अपनी कार की तरफ गईं। आपको बता दें कि महाराष्ट्र में आज से 1 से लेकर 12 कक्षा तक के बच्चों के स्कूल खुल गए हैं और कोविड के नियमों का पालन करते हुए अब बच्चे वापस स्कूल जाएंगे और पढ़ाई करेंगे। ऐसे में शिल्पा की बेटी समीशा एक साल और ग्यारह महीने की हो चुकी हैं और अब वह स्कूल खुलने के बाद पहली बार अपने प्ले स्कूल गईं।

सोशल मीडिया पर अक्सर बच्चों की तस्वीरें करती हैं शेयर

शिल्पा शेट्टी अक्सर अपने सोशल मीडिया पर अपने बेटे वियान और बेटी समीशा की तस्वीरें और वीडियो शेयर करती हैं, जो उनके फैंस को खूब पसंद आती हैं। हाल ही में पक्षी के जल्दी ठीक होने की प्रेयर करती और अपनी तोतली आवाज में गायत्री मन्त्र बोलते हुए समीशा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था, जो उनके फैन्स को काफी पसंद आया। समीशा के बड़े भाई वियान कुंद्रा भी अक्सर अपनी बहन के साथ मस्ती करते हुए और उन्हें कुछ नया सिखाते हुए नजर आते हैं। शिल्पा शेट्टी के प्रोजेक्ट्स की बात करें तो वह इन दिनों कलर्स के शो ‘इंडियाज गॉट टैलेंट’ को जज करती हुई नजर आ रही हैं।

Back to top button