मल्टीबैगर स्टॉक केनवी ज्वेल्स के शेयरों को 10 हिस्सों में बांटा जाएगा

केनवी ज्वेल्स (Kenvi Jewels Stock Split) ने अपने निवेशकों को बोनस शेयर देने के साथ-साथ शेयरों का बांटने का भी फैसला किया है। कंपनी ने शेयर बाजारों को बताया है कि योग्य निवेशकों को 1 बोनस शेयर (Bonus Share) देने के साथ-साथ 10 टुकड़ों में शेयरों को बांटा जाएगा। इसके लिए तय रिकॉर्ड डेट अगले हफ्ते है। बता दें, शेयर बाजार में केनवी ज्वेल्स के एक शेयर की कीमत 120 रुपये से भी कम है। 

शेयर बाजार को कंपनी ने बोर्ड मीटिंग के फैसलों के विषय में बताया था। कंपनी ने कहा था कि 10 रुपये के फेस वैल्यू वाले एक शेयर को 10 हिस्सों में बांटा जाएगा। साथ ही कंपनी हर 4 शेयर पर 1 बोनस शेयर भी दिया जाएगा। इसके लिए रिकॉर्ड डेट 19 मई 2023, दिन शुक्रवार तय हुआ था। बता दें, केनवी ज्वेल्स ने अभी तक चौथी तिमाही के नतीजों का ऐलान नहीं किया है। 

शुक्रवार को कंपनी के शेयरों की कीमतों में 5 प्रतिशत की गिरावट देखने को मिली थी। जिसके बाद शेयर प्राइस लुढ़ककर 118.40 रुपये के लेवल पर आ गया। बीते एक महीने में इस कंपनी ने पोजीशनल निवेशकों को 50 प्रतिशत से अधिक का रिटर्न दिया है। वहीं, 6  महीने पहले केनवी ज्वेल्स पर दांव लगाकार होल्ड करने वाले इनवेस्टर्स को 168 प्रतिशत का रिटर्न मिला है। बता दें, पोजीशनल निवेशकों को एक साल में 355 प्रतिशत का रिटर्न मिला है। 

Back to top button