शरद यादव ने कहा- गुजरात चुनाव में राहुल गांधी के नेतृत्व में बढ़ी सीटें

जदयू के बागी पूर्व सांसद शरद यादव ने गुजरात विधानसभा चुनाव के नतीजों को कांग्रेस के लिए बड़ी सफलता बताया है। शरद यादव ने गुजरात में कांग्रेस के प्रदर्शन के लिए पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी को बधाई दी है। 
शरद यादव ने कहा- गुजरात चुनाव में राहुल गांधी के नेतृत्व में बढ़ी सीटेंगुजरात विधानसभा चुनाव नतीजों के ऐलान के बाद शरद यादव ने कहा कि, ‘गुजरात में राहुल गांधी के नेतृत्व में कांग्रेस ने बेहतर प्रदर्शन किया और सीटों में इजाफा किया है।’ कांग्रेस के बढ़े हुए सीटों को बड़ी कामयाबी करार देते हुए यादव ने एक बयान में कहा है कि इस चुनाव में भाजपा किसी तरह अपनी सत्ता बचाने में कामयाब हो पाई है। यादव ने दावा किया कि जल्द ही गुजरात के लोगों का भाजपा से मोहभंग हो जाएगा। 

गौरतलब है कि शरद यादव की अगुवाई वाला जदयू का बागी गुट गुजरात में कांग्रेस के साथ गठबंधन कर चुनाव लड़ा था। गुजरात में चार सीटों पर शरद गुट ने उम्मीदवार उतारे थे, इनमें गुट के नेता छोटू भाई बसावा सहित दो उम्मीदवारों को चुनावी जीत मिली है। शरद यादव ने कहा यह संतोष की बात है कि कांग्रेस ने गुजरात में पहले के मुकाबले सीटों की संख्या बढ़ाने में बड़ी सफलता हासिल की है। मैं इसके लिए राहुल गांधी को बधाई देता हूं, जिनके अथक प्रयासों से कांग्रेस गुजरात में इस मुकाम तक पहुंची है। 

शरद यादव ने कहा, ‘मैं जनादेश का सम्मान करता हूं। हालांकि सत्तारुढ़ दल ने बहुत कम अंतर के साथ जीत दर्ज की है, फिर भी मुझे लगता है, जल्द ही गुजरात के लोग देश के अन्य राज्यों के लोगों की तरह खुद को परेशान और दुखी महसूस करेंगे।’

 
Back to top button