प्रेस कांफ्रेंस कर रहे शरद पवार ऑडिटोरियम में हुए लॉक, तोड़ना पड़ा दरवाजा

सतारा. राष्‍ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) के अध्‍यक्ष शरद पवार बुधवार को सतारा में एक प्रेस कॉन्‍फ्रेंस को संबोधित करने गए थे। ऑडिटोरियम लोगों से खचाखच भरा था। कार्यक्रम में सबकुछ प्‍लान के अनुरूप ही हो रहा था, लेकिन तभी एक ऐसी खबर आई कि पार्टी के बड़े-बड़े नेताओं की सांसें अटक गईं। शरद पवार ऑडिटोरियम में लॉक हो गए।प्रेस कांफ्रेंस कर रहे शरद पवार ऑडिटोरियम में हुए लॉक

तकरीबन 10 मिनट तक लॉक रहे पवार

– जानकारी के मुताबिक, शरद पवार कॉन्‍फ्रेंस को संबोधित करने के बाद जब जाने लगे तो देखा कि दरवाजा लॉक हो गया है। 
– एनसीपी नेता नवाब मलिक ने बताया कि पार्टी के कई विधायकों, कार्यकर्ताओं, पत्रकारों व ऑडिटोरियम के कर्मचारियों काफी जोर-आजमाइश की, लेकिन दराजा टस से मस नहीं हुआ।
– करीब 10 मिनट तक दरवाजा खोलने का प्रयास होता रहा। बाद में जब लगा कि सारी प्रयास बेकार हो रहे हैं, तब दरवाजा तोड़ा गया और शरद पवार को बाहर निकाला गया।

भाऊराव पाटिल की 59वीं पुण्यतिथि पर आयोजित किया गया कार्यक्रम

इससे पहले शरद पवार ने दिवंगत कर्मवीर भाऊराव पाटिल की 59वीं पुण्यतिथि पर रायत शिक्षण संस्था में श्रद्धांजलि अर्पित की। पाटिल ने 1919 में इस संस्था की स्थापना की थी।

पहले भी बीमारी के कारण सुर्खियों में रहे हैं पवार

– पवार इससे पहले भी अपनी बीमारी के चलते सुर्खियों में आ चुके हैं। पवार को डॉक्टरों ने करीब 15 दिन आराम करने की सलाह दी थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक तब उनके पैर में सूजन की बात सामने आई थी। जिसके बाद डॉक्टरों ने उनके इलाज के दौरान उनके आवागम पर रोक लगा दी थी। हालांकि पवार ने तब अपनी इच्छा जताते हुए बताया कि वह आने वाले कार्यक्रमों में शामिल होना चाहते हैं। 
– जानकारी के लिए बता दें कि शरद पवार कैंसर जैसी खतरनाक बीमारी से भी बच चुके हैं। उन्हें तंबाकू खाने के कारण कैंसर हो गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

इस दिन से महंगा होने जा रहा है दिल्ली से उत्तराखंड तक का सफ़र

देहरादून: कांवड़ यात्रा के चलते दून-मेरठ-दिल्ली हाइवे पर कांवड़ियों